ENGLISH HINDI Monday, April 12, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कर्नाटक: मई प्रथम सप्ताह तक हो सकते है कोविड-19 के मामले चरम पर: स्वास्थ्य मंत्रीजीवन रक्षक दवाओं पर अनिवार्य-लाइसेंस की मांग जिससे कि जेनेरिक उत्पादन होमहात्मा ज्योतिबा फुले: एक प्रासंगिक चिंतनजश्न मनाने बंद करो, कोटकपूरा केस अभी ख़त्म नहीं हुआ: कैप्टन का सुखबीर को जवाबबठिंडा-बरनाला मार्ग पर बंद पड़े राइस शैलर के अंदर से मिले बाहरी प्रांत की गेंहूं के डंप किए 5 हजार गट्टेअपराध साबित हो जाने पर भी सिर्फ अपराधी को सजा, पीड़ित को मुआवजा क्यों नही?पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से आने वाले लोगों को 72 घण्टे पहले की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी जरूरीचंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन
हरियाणा

धोखाधड़ी मामलें में नामी बिल्डर बगई गिरफ्तार

February 21, 2021 01:46 PM

पचंकूला, फेस2न्यूज:
पचंकूला पुलिस की इकोनामिक विंग ने समर एस्टेट धोखाधड़ी मामलें में आरोपियो वीरेंदर बगई और सुनीता बगई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आर्थिक अपराध शाखा की टीमें ने प्लैट की ठगी करने के मामले में 11 केसों में आरोपियों को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान विरेन्द्र बगई पुत्र नन्द लाल वासी पचंकूला तथा सुनीता बगई पत्नि विनोद बगई वासी पचंकूला के रुप में हुई।
जानकारी के मुताबिक उपरोक्त आरोपियो के खिलाफ पचंकूला में समर एस्टेठ के मामले में धोखाधडी करनें कें 11 अभियोग दर्ज किये गयें है जिन अभियोग में आरोपियो को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार किये गये आरोपियो को पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया है।
शिकायतकर्ता पवन रावल ने शिकायत दर्ज करवाई कि उपरोक्त आरोपियों नें शिकायतकर्ता के साथ फ्लैट खरीदनें बारे धोखाधड़ी की गई है जो इस बारे पुलिस थाना सैक्टर् 20 पचंकूला में 406/420 भा0द0स0 के तहत वर्ष 2019 में मामला दर्ज किया गया।
जो मामले की आगामी कार्यवाही कार्यवाही करते हुए उपरोक्त आरोपियो को गिरफ्तार करके पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया। इकोनामिक विंग इन्सपैक्टर ने कहा कि उपरोक्त आरोपियो के खिलाफ पचंकूला में 11 मामलें दर्ज किये गये है। जिन मामलों के जांच अभी जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पंचकूला सीएससी संचालकों को नहीं मिल रही है समुचित विभागीय सहायता, राम भरोसे चल रहा है काम प्राचीन वैदिक पद्धति तकनीक से ईजाद तकनीकों से दिव्यांगों बनाया जा सकता है सक्षम 1726 डिफाल्टर जनसूचना अधिकारियों से 2.27 करोड़ जुर्माना वसूली हेतु उच्चस्तरीय मॉनिटरिंग कमेटी गठित सालाना 1.80 लाख की आय व कार व पक्के मकान वाले भी गरीब की श्रेणी में आएंगे: मलिक पब्लिसिटी सैल के पूर्व चेयरमैन रॉकी मित्तल अरेस्ट, सरकार पर आरोप जड़े तो खुला पुराना केस दहिया ने भारती अरोड़ा से सामाजिक तौर से माफी मांगी। कैंसर, किडनी तथा एचआईवी पीड़ित को 2250 रुपये प्रति माह पेंशन आवासीय भूखण्ड को विकसित ना कर 23 साल मुकदमेबाजी, हुडा को 10000 रुपए का जुर्माना सिरसा में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने 3 घंटे किया चक्का जाम 2 जिलों सोनीपत और झज्जर में 6 फरवरी शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद