ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
खेल

पंजाब इलैवन ने एक तरफा मैच में रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन को किया पराजित

March 16, 2021 07:39 PM

अमृतसर, फेस2न्यूज:
ट्राइडैंट पीएसए कप 2021 के त्रिकोणीय लीग सीरीज के दूसरे दिन के मैच में आज पंजाब इलैवन और रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन की टीमों के बीच अमनदीप क्रिकेट अकादमी, अमृतसर में मुकाबला हुआ। एक तरफा मैच में पंजाब इलैवन ने रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन को धूल चटाते हुए शानदार तरीके से 153 रनों से मैच को जीत लिया।
पीसीए पंजाब इलेवन ने आज टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पीसीए पंजाब इलेवन ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 240 रन का अच्छा स्कोर बनाया।
सलामी बल्लेबाज प्रभजोत सिंह और अभिजीत ने 59 रनों की साझेदारी के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दी, 17 वें ओवर में तरणप्रीत बराड़ की एक गेंद पर हैरी धालीवाल ने 28 के निजी स्कोर पर अभिजीत का कैच लेकर आउट किया । प्रभजोत सिंह ने 107 गेंदों में 79 (7 चौके और 2 छक्के) की शानदार पारी खेली। अकुल पांडोव ने 46 गेंदों में 44 रन (3 चौके और 2 छक्के) के अलावा तेज प्रीत के नाबाद 34 गेंदों में 30 रन (1 चौके और 2 छक्के) की मदद से पीसीए पंजाब इलेवन को 240 रन का स्कोर खड़ा किया। रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन के गेंदबाजों करण चावला और तरणप्रीत बराड़ ने 3-3 विकेट लिए।
निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए रैस्ट ऑफ पंजाब ग्रीन की पूरी टीम 28.2 ओवर में केवल 87 रनों पर ही ढेर हो गई। पीसीए पंजाब इलेवन के लिए गुरुनार बराड़ ने 6 ओवर में 7 रन देकर 4 विकेट लेकर सबको चौंका दिया। तेजप्रीत और अकुल पांडोव ने 3 और 2 विकेट लिए। पीसीए पंजाब इलेवन के प्रभजोत सिंह को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता