ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

सूफी गायन से मिलता है सुकून : समरजीत रंधावा

May 30, 2021 08:57 AM

जी म्यूजिक ने किया सूफी गीत चढ़दे सूरज रिलीज

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

समरजीत रंधावा का नया सूफी गीत चढ़दे सूरज जी म्यूजिक कंपनी ने शनिवार को लॉंच किया। रंधावा ने बताया कि बाबा बुल्ले शाह के एक खूबसूरत कलाम के साथ इंडो-फ्यूजन गीत का फिल्मांकन संगरूर, पटियाला और चंडीगढ़ में शूट किया गया है। इस गीत को संगीत भी समरजीत रंधावा ने दिया है और गाया भी खुद है।

समरजीत ने बताया कि सूफी गायन में उसे बहुत ही सुकून मिलता है। जी म्यूजिक ने उनके साथ 8 सूफी गीतों की कम्पोजिंग, गायन और लेखन का अनुबंध भी किया है। इससे पहले भी वह सूफी गीत रूह दी फकीरी रिलीज कर चुकी हैं।
समरजीत ने बताया कि चढ़दे सूरज को उसके चाहने वालों का बेहद प्यार मिला है और एक ही दिन में 60 हजार से ज्यादा हिट मिले हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार