ENGLISH HINDI Thursday, December 01, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

सूफी गायन से मिलता है सुकून : समरजीत रंधावा

May 30, 2021 08:57 AM

जी म्यूजिक ने किया सूफी गीत चढ़दे सूरज रिलीज

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

समरजीत रंधावा का नया सूफी गीत चढ़दे सूरज जी म्यूजिक कंपनी ने शनिवार को लॉंच किया। रंधावा ने बताया कि बाबा बुल्ले शाह के एक खूबसूरत कलाम के साथ इंडो-फ्यूजन गीत का फिल्मांकन संगरूर, पटियाला और चंडीगढ़ में शूट किया गया है। इस गीत को संगीत भी समरजीत रंधावा ने दिया है और गाया भी खुद है।

समरजीत ने बताया कि सूफी गायन में उसे बहुत ही सुकून मिलता है। जी म्यूजिक ने उनके साथ 8 सूफी गीतों की कम्पोजिंग, गायन और लेखन का अनुबंध भी किया है। इससे पहले भी वह सूफी गीत रूह दी फकीरी रिलीज कर चुकी हैं।
समरजीत ने बताया कि चढ़दे सूरज को उसके चाहने वालों का बेहद प्यार मिला है और एक ही दिन में 60 हजार से ज्यादा हिट मिले हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल