ENGLISH HINDI Sunday, October 17, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय जनता के दिलों में क्षेत्रवाद मिटा कर राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ावा देगी यूआरबी पार्टी : वेंकटेशभगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर हर्षोल्लास और धूमधाम से निकाली शोभायात्राकरोड़ों रूपए का विकास बजट पास करने वाली निगम को नहीं अपने सफाई सेवकों का ख्याल: विधायक नारंगवेतन जारी न होने पर निगम कर्मचारियों ने की हडताल, नारेबाजी की, लौटांगें प्रशंसा पत्रहोम्योपैथिक में है डेंगू का कारगर इलाज :डॉ अनु कांत गोयलमिसेज ट्राइसिटी एवं मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने किया स्पॉटलाइट एंटरटेनमेंट का उद्घाटनदिल्ली विकास प्राधिकरण के निदेशक एवं उपनिदेशक के खिलाफ वारंट, सरकारी वाहन समेत सरकारी दफ्तर का फर्नीचर एवं अन्य उपकरण कुर्क करने के आदेश राजभाषा पुरस्कार वितरण समारोह-2021 का आयोजन
एस्ट्रोलॉजी

अब इस कारण धामी की राह नहीं आसान

July 06, 2021 08:54 AM

पंडित शशिपाल डोगरा ने की उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पर भविष्यवाणी

 धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)

उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की राह भी आसान नहीं दिख रही है। यह भविष्यवाणी की है वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष एवं अंक ज्योतिष में माहिर पंडित शशिपाल डोगरा ने।

ज्योतिषी की नजर में उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री काल सर्प योग की चपेट में हैं। उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 4 जुलाई, 2021 को शपथ ग्रहण की। अंक ज्योतिष के अनुसार 4 का अंक राहु का कारक है और राहु षड्यंत्र का कारक ग्रह है।4+7+2+0+2+1=16=1+6=7 केतु का अंक 4 व 7 अंक के कारण काल सर्प की चपेट में उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री आ गए हैं। जिस कारण उनके लिए मुख्यमंत्री की राह आसान नहीं है। उनको अपनी सत्ता बचाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ सकता है। धामी को अपना कार्यकाल पूरा करना इतना आसान नहीं होगा।

पंडित डोगरा ने आशंका जाहिर की है कि चार से सात माह के अंदर विरोध के स्वर निकलने शुरू हो जाएंगे। मुख्यमंत्री धामी का जन्म 16 सितंबर, 1975 का है। उनका मूलांक 7 बनता है, यह अंक केतु का कारक है। केतु अचानक बड़ा पद देता है। 1+6+9+1+9+7+5=38=3+8=11=1+1=2 चंद्र का अंक है। उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री बने 1+1=2 चंद्र का अंक है और चंद्रमां मन का कारक भाग्य अंक पर मुख्यमंत्री का पद मिला।2021 का 5 अंक बनता है। 5 बुध का अंक है बुध युवा को मौका जरूर देता है, परन्तु बुध व चंद्र आपस में शत्रु हैं। जिसके कारण मार्ग इतना आसान नहीं है।

धामी का मूलांक 7 है और वर्ष 2021 का 5 अंक है। 7+5=12=1+2=3 अंक बनता है। यह 3 का अंक गुरु का है और बुध का कारक है। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपने सीनियर नेताओं के द्वारा संकट उत्पन्न हो सकता है। युवा मुख्यमंत्री धामी के भाग्यांक 2 पर राहु 4 अंक का प्रकोप है। जिसके कारण भाग्य में अड़चन न डाले और ऐसा न हो कि उत्तराखंड को फिर से परिवर्तन न करना पड़े।

सटीक हुई थी भविष्यवाणी

इससे पहले हाल ही में वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत पर सटीक भविष्यवाणी की थी। पंडित डोगरा ने करीब चार माह पहले ही घोषणा कर दी थी कि तीर्थ सिंह रावत का कार्यकाल पूरा नहीं होगा। यह भविष्यवाणी सच सिद्ध हुई थी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
शरद नवरात्र के बाद 19 अक्तूबर को शरद पूर्णिमा पर चमत्कारिक खीर को औषधि बना कर खाएं पूरे देश से आए ज्योतिषी: जीवन की परेशानियों से छुटकारा तो नहीं पर उपायों से इन पर काफी हद तक नियंत्रण : बीना शर्मा 9 दिन के शरद नवरात्रि इस बार 8 दिन में समाप्त श्राद्ध 20 सितंबर से 6 अक्तूबर तक परंतु 26 सितंबर को पितृपक्ष की तिथि नहीं हरियाली तीज 11 और नाग पंचमी 13 अगस्त को गुप्त नवरात्रि 11 जुलाई, रविवार से आरंभ सितम्बर माह में कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना:-ज्योतिषचार्य डॉक्टर कुमार अमर 21 जून को निर्जला एकादशी ,योग दिवस और सबसे लंबा दिन एक साथ ? क्या मंगल 20 जुलाई तक कर्क राशि में रह कर करेंगे अमंगल? 10 जून को शनैश्चर जयंती, ज्येष्ठ अमावस औेर सूर्यगहण एक साथ: कोरोना की रफतार पड़ती जाएगी धीमी