ENGLISH HINDI Thursday, September 16, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
तेल टैंकर बम से उड़ाने की कोशिश के मामले में 4 और व्यक्तियों की गिरफ़्तारी होने से राज्य में हाई अलर्ट के आदेशबैंकों को 1528 करोड़ रु. की कथित हानि पहुँचाने पर निजी कम्पनी एवं सीएमडी सहित अन्यों के विरुद्ध मामला दर्जश्राद्ध 20 सितंबर से 6 अक्तूबर तक परंतु 26 सितंबर को पितृपक्ष की तिथि नहींपश्चिम बंगाल में हुई हिंसा एवं अन्य अपराध मामलों में कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर एक अन्य मामला दर्जआयकर भवन में आयोजित किया निशुल्क चिकित्सा शिविरकोल ब्लॉक से सम्बन्धित कोयला घोटाला मामले में अदालत ने पॉच आरोपियों को दोषी ठहरायामोहाली एयर कार्गो कंपलैक्स नवंबर तक हो जायेगा चालू: मुख्य सचिवपराली की चारे के तौर पर प्रयोग करने के तरीके तलाशने सम्बन्धी आदेशों की सराहना
हिमाचल प्रदेश

जवान की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया

July 24, 2021 10:15 PM

माइन ब्‍लास्‍ट के दौरान जवान बुरी तरह से घायल हो गए लेकिन उसका निधन हो गया  

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) 

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर तैनात भोरंज तहसील के लगमनवीं क्षेत्र के गांव घुमारवीं के सैनिक कमल देव वैद्य बारुदी सुरंग फटने से शहीद हो गए हैं। कमल देव पुंछ जिला के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में गश्‍त के दौरान सुरंग में हुए धमाके की चपेट में आ गया। सिपाही कमल देव वैद्य बेहद बहादुर और अनुशासित जवान थे , शहीद कमल देव वैद्य 15 डोगरा रेजिमेंट में सेवारत थे। 

भारतीय जनता पार्टी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रघुवीर सिंह सयाल ने हमीरपुर ज़िला के भोरंज क्षेत्र के रहने वाले सेना के जवान कमल देव वैद्य की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शहीद को नमन करती है और गहरा शोक प्रकट करती है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकसंतप्त परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
रमेश धवाला मगरमच्छ के आंसू बहा रहे: संजय रतन नरेंद्र मोदी स्टेडियम एवं दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम का नाम भी बदला जाना चाहिए : संजय रतन कांगड़ा के शक्तिपीठोें में दर्शन के लिए अब आनलाइन पंजीकरण की सुविधा ज्वालामुखी में एक अधिकारी ने दफ्तर में रखी आराम फरमाने को चारपाई पर भड़की ज्वाला, धवाला ने सुनाई खरी खोटी सैनिक नंद किशोर राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन तकनीकी विश्वविद्यालय में महाघोटाला की सीबीआई जांच हो: कांग्रेस भाजपा ने हमेशा इस जनजातीय क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया: कांग्रेस लापरवाही छोड़ प्रदेश की फिक्र करे सरकार: कांग्रेस 10वी से 12वीं कक्षाओं के लिए 2 अगस्त से खुलेंगे स्कूल 24 घंटे में भारी बारिश से 33 लाख रुपये का नुक्सान