ENGLISH HINDI Saturday, May 28, 2022
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

जवान की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया

July 24, 2021 10:15 PM

माइन ब्‍लास्‍ट के दौरान जवान बुरी तरह से घायल हो गए लेकिन उसका निधन हो गया  

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) 

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर तैनात भोरंज तहसील के लगमनवीं क्षेत्र के गांव घुमारवीं के सैनिक कमल देव वैद्य बारुदी सुरंग फटने से शहीद हो गए हैं। कमल देव पुंछ जिला के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में गश्‍त के दौरान सुरंग में हुए धमाके की चपेट में आ गया। सिपाही कमल देव वैद्य बेहद बहादुर और अनुशासित जवान थे , शहीद कमल देव वैद्य 15 डोगरा रेजिमेंट में सेवारत थे। 

भारतीय जनता पार्टी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रघुवीर सिंह सयाल ने हमीरपुर ज़िला के भोरंज क्षेत्र के रहने वाले सेना के जवान कमल देव वैद्य की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शहीद को नमन करती है और गहरा शोक प्रकट करती है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकसंतप्त परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
आपदा प्रबन्धन जागरूकता कार्यक्रम का शुभारम्भ किया वाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित हिमाचल एनवायरो क्विज़ अन्तर विद्यालय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता हेतु 5951 टीमों का पंजीकरण सरकार मौज मस्ती में व्यस्त है उसे प्रदेश के बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं: सयाल पुलिस विभाग में भर्ती घोटाले से हिमाचल कलंकित : मुकेश अग्निहोत्री स्वास्थ्य संस्थानों में अधोसंरचना सुधार से मरीजों को मिल रहीं बेहतर सेवाएं कुलदेवी के मंदिर में विशाल भंडारा का आयोजन पंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर एवं आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद न्यायमूर्ति सत्येन वैद्य ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के रूप में शपथ ग्रहण की