ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

जवान की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया

July 24, 2021 10:15 PM

माइन ब्‍लास्‍ट के दौरान जवान बुरी तरह से घायल हो गए लेकिन उसका निधन हो गया  

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) 

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर तैनात भोरंज तहसील के लगमनवीं क्षेत्र के गांव घुमारवीं के सैनिक कमल देव वैद्य बारुदी सुरंग फटने से शहीद हो गए हैं। कमल देव पुंछ जिला के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में गश्‍त के दौरान सुरंग में हुए धमाके की चपेट में आ गया। सिपाही कमल देव वैद्य बेहद बहादुर और अनुशासित जवान थे , शहीद कमल देव वैद्य 15 डोगरा रेजिमेंट में सेवारत थे। 

भारतीय जनता पार्टी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रघुवीर सिंह सयाल ने हमीरपुर ज़िला के भोरंज क्षेत्र के रहने वाले सेना के जवान कमल देव वैद्य की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शहीद को नमन करती है और गहरा शोक प्रकट करती है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकसंतप्त परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री