ENGLISH HINDI Monday, May 23, 2022
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

मुख्य सचेतक बनने पर विधायक विक्रम सिंह जरियाल को रघुवीर सिंह सयाल ने दी बधाई

July 26, 2021 09:10 AM

धर्मशाला, (विजयेन्दर  शर्मा)  

भारतीय जनता पार्टी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य  रघुवीर सिंह सयाल ने भटियात से विधायक बिक्रम जरियाल को भाजपा विधायक दल का मुख्य सचेतक बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी है।

सयाल ने बिक्रम जरियाल को मुख्य सचेतक बनाए जाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताते हुए कहा कि यह नियुक्ति पूर्व सैनिकों के लिए सम्मान की बात है। सयाल ने कहा जयराम ठाकुर की सरकार में हर वर्ग व समुदाय का ख्याल रखा गया है।

बिक्रम जरियाल को इस पद से नवाजे जाना खासकर पूर्व सैनिकों के लिए गर्व की बात है ।उन्होंने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि विधायक विक्रम सिंह जरियाल विधानसभा में बेहतर समन्वय व तालमेल के साथ महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
वाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित हिमाचल एनवायरो क्विज़ अन्तर विद्यालय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता हेतु 5951 टीमों का पंजीकरण सरकार मौज मस्ती में व्यस्त है उसे प्रदेश के बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं: सयाल पुलिस विभाग में भर्ती घोटाले से हिमाचल कलंकित : मुकेश अग्निहोत्री स्वास्थ्य संस्थानों में अधोसंरचना सुधार से मरीजों को मिल रहीं बेहतर सेवाएं कुलदेवी के मंदिर में विशाल भंडारा का आयोजन पंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर एवं आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद न्यायमूर्ति सत्येन वैद्य ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के रूप में शपथ ग्रहण की मुख्यमंत्री से प्रेस क्लब ऑफ शिमला के प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की