ENGLISH HINDI Saturday, November 27, 2021
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

कारगिल के शहीदों को किया नमन, इतिहास की रक्षा की शपथ भी दिलाई

July 26, 2021 09:34 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)

कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य पर उपायुक्त कार्यालय परिसर में उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने अधिकारियों तथा कर्मचारियों को देश के गौरवमयी इतिहास की रक्षा का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर देश की रक्षा करते हुए कारगिल के शहीदों को नमन भी किया।

उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि रणबांकुर की शहादत के कारण ही देश सुरक्षित है तथा देश पर कुर्बान होने वाले शहीदों की जीवनयात्रा स्मरण करते हुए सभी नागरिकों को समाज तथा देश की अखंडता को बरकरार रखने का संकल्प लेना चाहिए। इस अवसर पर एडीएम रोहित राठौर सहित विभिन्न अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
रमेश धवाला मगरमच्छ के आंसू बहा रहे: संजय रतन नरेंद्र मोदी स्टेडियम एवं दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम का नाम भी बदला जाना चाहिए : संजय रतन कांगड़ा के शक्तिपीठोें में दर्शन के लिए अब आनलाइन पंजीकरण की सुविधा ज्वालामुखी में एक अधिकारी ने दफ्तर में रखी आराम फरमाने को चारपाई पर भड़की ज्वाला, धवाला ने सुनाई खरी खोटी सैनिक नंद किशोर राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन तकनीकी विश्वविद्यालय में महाघोटाला की सीबीआई जांच हो: कांग्रेस भाजपा ने हमेशा इस जनजातीय क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया: कांग्रेस लापरवाही छोड़ प्रदेश की फिक्र करे सरकार: कांग्रेस 10वी से 12वीं कक्षाओं के लिए 2 अगस्त से खुलेंगे स्कूल 24 घंटे में भारी बारिश से 33 लाख रुपये का नुक्सान