ENGLISH HINDI Thursday, May 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिमाचल प्रदेश

24 घंटे में भारी बारिश से 33 लाख रुपये का नुक्सान

July 27, 2021 04:02 PM

हमीरपुर (विजयेन्दर शर्मा)

जिला में भारी बारिश के कारण पिछले 24 घंटों के दौरान लगभग 33 लाख रुपये का नुक्सान हुआ है। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की दैनिक रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान जलशक्ति विभाग की विभिन्न स्कीमों को लगभग 32 लाख रुपये के नुक्सान का अनुमान है। इसके अलावा बिजली बोर्ड लिमिटेड की लाईनों को भी लगभग एक लाख रुपये की क्षति पहुंची है।

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आंकड़ों के अनुसार जिला में इस सीजन में 13 जून से 27 जुलाई तक कुल 36 करोड़ 8 लाख रुपये से अधिक का नुक्सान हुआ है। इसमें से लोक निर्माण विभाग को सर्वाधिक 22 करोड़ 88 लाख रुपये की क्षति हुई है। जबकि, जलशक्ति विभाग को कुल 10 करोड़ 52 लाख रुपये के नुक्सान का आकलन किया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
वाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित हिमाचल एनवायरो क्विज़ अन्तर विद्यालय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता हेतु 5951 टीमों का पंजीकरण सरकार मौज मस्ती में व्यस्त है उसे प्रदेश के बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं: सयाल पुलिस विभाग में भर्ती घोटाले से हिमाचल कलंकित : मुकेश अग्निहोत्री स्वास्थ्य संस्थानों में अधोसंरचना सुधार से मरीजों को मिल रहीं बेहतर सेवाएं कुलदेवी के मंदिर में विशाल भंडारा का आयोजन पंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर एवं आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद न्यायमूर्ति सत्येन वैद्य ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के रूप में शपथ ग्रहण की मुख्यमंत्री से प्रेस क्लब ऑफ शिमला के प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की