ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

24 घंटे में भारी बारिश से 33 लाख रुपये का नुक्सान

July 27, 2021 04:02 PM

हमीरपुर (विजयेन्दर शर्मा)

जिला में भारी बारिश के कारण पिछले 24 घंटों के दौरान लगभग 33 लाख रुपये का नुक्सान हुआ है। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की दैनिक रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान जलशक्ति विभाग की विभिन्न स्कीमों को लगभग 32 लाख रुपये के नुक्सान का अनुमान है। इसके अलावा बिजली बोर्ड लिमिटेड की लाईनों को भी लगभग एक लाख रुपये की क्षति पहुंची है।

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आंकड़ों के अनुसार जिला में इस सीजन में 13 जून से 27 जुलाई तक कुल 36 करोड़ 8 लाख रुपये से अधिक का नुक्सान हुआ है। इसमें से लोक निर्माण विभाग को सर्वाधिक 22 करोड़ 88 लाख रुपये की क्षति हुई है। जबकि, जलशक्ति विभाग को कुल 10 करोड़ 52 लाख रुपये के नुक्सान का आकलन किया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री