ENGLISH HINDI Monday, May 23, 2022
Follow us on
 
खेल

एमेच्योर कराटे एसोसिएशन चंडीगढ़ के चुनाव संपन्न

September 01, 2021 07:14 PM

डॉ. विनोद कुमार चुने गए अध्यक्ष : रविंद्र तलवाड़ बने एसोसिएशन के चेयरमैन

चण्डीगढ़ : एमेच्योर कराटे एसोसिएशन, चण्डीगढ़ की जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें 2021-25 के चुनाव आयोजित किए गए। चुनाव प्रक्रिया में सर्वसम्मति सेे डॉ. विनोद कुमार को अध्यक्ष, राहुल तलवाड़ को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट,अंकुर गुप्ता को महासचिव और दीपक शर्मा को खजांची चुना गया जबकि संगीता राठौर, विक्रम सैनी और अश्विनी कुमार को वाइस प्रेसिडेंट चुना गया।

जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर गुरदीप और हरविंदर सिंह को चुना गया जबकि एसोसिएट जॉइंट सेक्रेटरी के पद के लिए मीनू जिम्वाल और भूपेंदर कुमार को नॉमिनेट किया गया। रविंद्र तलवाड़ एसोसिएशन के चेयरमैन चुने गए। इस चुनाव प्रक्रिया में चण्डीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के ट्रेजरार हरीश कक्कड़ और कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया से गौरव सचदेवा बतौर ऑब्जर्वर्स उपस्थित रहे। चुनाव लोकतांत्रिक ढंग से संपन्न हुए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
व्हीलचेयर बाउंड के लिए शहर में पहली बार स्पोर्ट्स कार्निवाल का आयोजन पंजाब बनाम एचपीसीए- पंजाब 39 रन से आगे (दूसरे दिन के खेल के अंत तक) पुणे में एलीट ए ग्रुप के मैच पंजाब बनाम झारखंड पुणे— महाराष्ट्र में खेला जा रहा पंजाब सीए बनाम यूपीसीए का खेल एलुमनी क्रिकेट बैश 27-28 नवंबर को होगा बीसीसीआई अंडर -25 स्टेट ए 2021-22 मोहाली में पंजाब ने महाराष्ट्र को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश अंडर-17 केटेगरी से हटाई दसवीं कक्षा तक की शर्त पंजाब ने गोवा को 17 रन से हराकर महिला सीनियर वनडे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन ने खेल के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाली गर्ल्स प्लेयर्स का किया सम्मान