ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
खेल

एमेच्योर कराटे एसोसिएशन चंडीगढ़ के चुनाव संपन्न

September 01, 2021 07:14 PM

डॉ. विनोद कुमार चुने गए अध्यक्ष : रविंद्र तलवाड़ बने एसोसिएशन के चेयरमैन

चण्डीगढ़ : एमेच्योर कराटे एसोसिएशन, चण्डीगढ़ की जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें 2021-25 के चुनाव आयोजित किए गए। चुनाव प्रक्रिया में सर्वसम्मति सेे डॉ. विनोद कुमार को अध्यक्ष, राहुल तलवाड़ को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट,अंकुर गुप्ता को महासचिव और दीपक शर्मा को खजांची चुना गया जबकि संगीता राठौर, विक्रम सैनी और अश्विनी कुमार को वाइस प्रेसिडेंट चुना गया।

जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर गुरदीप और हरविंदर सिंह को चुना गया जबकि एसोसिएट जॉइंट सेक्रेटरी के पद के लिए मीनू जिम्वाल और भूपेंदर कुमार को नॉमिनेट किया गया। रविंद्र तलवाड़ एसोसिएशन के चेयरमैन चुने गए। इस चुनाव प्रक्रिया में चण्डीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के ट्रेजरार हरीश कक्कड़ और कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया से गौरव सचदेवा बतौर ऑब्जर्वर्स उपस्थित रहे। चुनाव लोकतांत्रिक ढंग से संपन्न हुए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता