ENGLISH HINDI Saturday, May 28, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

रब्ब दी मेहर : डिगियाना फिल्मज प्रोडक्शंस ने हरीश वर्मा के साथ एक नई पंजाबी फिल्म पेश की

September 02, 2021 10:35 AM

रब्ब दी मेहर की शूटिंग 2 सितंबर से जालंधर में शुरू हो रही है। कपिल बत्रा द्वारा निर्देशित, डिगियाना फिल्म्स प्रोडक्शंस की इस फिल्म में हरीश वर्मा और कशिश राय मुख्य भूमिका में हैं।

चंडीगढ़ : रब्ब दी मेहर नामक एक दिल को छू लेने वाली रोमांटिक फिल्म है, जिसमें हरीश वर्मा और कशिश राय मुख्य भूमिका में हैं। पंजाबी सिनेमा, कोविड माहमारी के चलते ठहर गया था, की डेढ वर्ष के बाद वापसी हो रही है। रब्ब दी मेहर की शूटिंग 1 सितंबर से जालंधर में शुरू हो रही है। कपिल बत्रा द्वारा निर्देशित, डिगियाना फिल्म्स प्रोडक्शंस की इस फिल्म में हरीश वर्मा और कशिश राय मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का निर्माण अंजू मोंगा, करण मोंगा, गोविंद अग्रवाल और डिगियाना फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।

बहुमुखी अभिनेता हरीश वर्मा और कशिश राय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक मार्मिक प्रेम कहानी है, जिसमें ब्यूटी, हास्य, जुनून, साजिश, संघर्ष और महत्वाकांक्षा की झलक देखने को मिलेगी। कुल मिला कर यह एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी।

कशिश राय की पटकथा वाली इस फिल्म रब्ब दी मेहर का निर्देशन कपिल बत्रा कर रहे हैंं, जिसमें कपिल बत्रा द्वारा निर्देशित रब्ब दी मेहर में विख्यात अभिनेता इकबाल खान भी हैं, जो भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग में अपनी उल्लेखनीय भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म पर अपने विचार व्यक्त करते हुए हरीश वर्मा ने कहा, मैंने कॉमेडी, पारिवारिक ड्रामा और पीरियड फिल्में की हैं, लेकिन कहीं न कहीं मेरे दिल में एक पूर्ण रोमांटिक फिल्म में अभिनय करने की तीव्र इच्छा थी और मुझे खुशी है कि रब्ब दी मेहर में काम करने के साथ मेरी यह इच्छा पूरी हो रही है। मैं कहानी से इतना प्रभावित हूं कि मुझे लगता है कि यह फिल्म पंजाबी सिनेमा में क्लासिक्स के तौर पर उभर कर सामने आएगी और इसे लंबे अर्से तक याद रखा जाएगा।

कशिश राय ने भी फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका को लेकर खुशी जाहिर की है। उनका मानना है कि यह वास्तव में उन्हें अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने सुअवसर है। इस अति सुंदर प्रेम कहानी पर बनी इस फिल्म में काम करने के मिले अवसर पर खुद को एक भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

बॉलीवुड और भारतीय टेलीविजन स्टार इकबाल खान भी रब्ब दी मेहर के साथ पंजाबी सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। उनका कहना है कि पंजाबी फिल्म उद्योग में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, जो न केवल पंजाब में बल्कि दुनिया भर में महान ब्लॉकबस्टर पर मंथन करने और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे रब्ब दी मेहर में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि जिस तरह की कहानी लिखी गई है, इसे दुनिया भर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

इकबाल खान को क्रैकडाउन, प्यार को हो जाने दो, द बुल ऑफ दलाल स्ट्रीट, रात्री के यात्री और कई लघु फिल्मों और संगीत वीडियो जैसे फिल्मों और शो में उनकी शानदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

हरीश और कशिश के अलावा फिल्म में दूसरी लीड के रूप में हसनीन चौहान और अंजू मोंगा भी हैं, और कई अन्य प्रतिभाशाली पंजाबी कलाकार जैसे विराट महल, दीपक टिल्ली, ददार गिल और जग्गू गिल भी हैं।

रब्ब दी मेहर की शूटिंग 1 सितंबर को जालंधर में शुरू होगी, और मुझे उम्मीद है कि इस तरह के एक पेशेवर स्टारकास्ट और बेहद सहयोगी और समझदार निर्माता के साथ, हम निर्धारित समय में बेहद आसानी से फिल्म को पूरा करने में सक्षम होंगे। मुझे विश्वास है कि यह फिल्म पंजाबी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक बनकर उभरेगी, निर्देशक कपिल बत्रा ने कहा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल अरमान सिने कॉर्पोरेशन देगा उभरती संगीत प्रतिभाओं को अवसर हंसने-हंसाने वाली 'झल्ले पै गए पल्ले' पंजाबी कॉमेडी फिल्म पंजाबी गायक अमृत विर्क ने अपने नए गाने "भुलदे नहीं" का प्रोमो किया रिलीज सिरा एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेट आने वाली फिल्म अखियां उडीक दीयां का पोस्टर रिलीज पंजाबी फिल्म हक द राइट 24 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होने को तैयार, प्रीमियर शो चंडीगढ़ में आयोजित