ENGLISH HINDI Thursday, January 20, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मतदाताओं को सशक्त बनाने के लिए Koo App ने नए फीचर्स के साथ शुरू किया जागरूकता अभियानकू एप ने अपनाई स्वैच्छिक आचार संहिता, बढ़ाएगा चुनावी कानूनों और कार्यप्रणाली के प्रति यूजर्स का भरोसासिरा एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेटपंजाब विधानसभा चुनाव: पंजाब बचाओ संयुक्त मोर्चा का गठनपार्षद जसबीर सिंह बंटी ने गांव अटावा डिस्पेंसरी मे लगाया वैक्सीनैशन कैम्पमकर संक्रांति और गुरुपर्व के उपलक्ष्य में लगाया मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगरआने वाली फिल्म अखियां उडीक दीयां का पोस्टर रिलीजसीएएन द्वारा 'तमाशा हिंदुस्तान का ' नाटक का सफल मंचन
शहर में क्या, कब, कहाँ?

बाबा बालक नाथ जी की चौंकी में पहुंचेंगे मास्टर सलीम, राहुल जोगी और जसपाल संधू

September 13, 2021 08:53 PM

चंडीगढ़:- बाबा बालक नाथ आयोजक कमेटी द्वारा शनिवार 18 सितम्बर को बाबा बालक नाथ जी की चौकी का जीरकपुर में आयोजन किया जा रहा है।

कार्यकर्म में बॉलीवुड के विख्यात सिंगर मास्टर सलीम, पूर्व राष्ट्रीय समन्वयक- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं पूर्व सह प्रभारी मध्य प्रदेश राहुल जोगी सहित सिंगर जसपाल संधू विशेष रूप से पहुँच कर बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

भजन गायक पंकज, राजीव राजस्थानी और मामा-भांजा एन्ड पार्टी अपने भजनो से सांगत को निहाल करेंगे। वहीँ इस अवसर पर अभिनेता सोनू प्रधान, अभिनेता सिमरपाल सिंह, अभिनेत्री करम कौर, पूजा गाबा शारदा और यास्मीन भी बाबा जी चौंकी में शिरकत करते हुए बाबा श्री तेजिंदर पाल सिंह जी का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

आयोजकों के अनुसार बाबा बालक नाथ जी की चौकी दोपहर 04.00 बजे से शुरू होकर रात्रि 09.00 बजे तक चलेगी। उनके अनुसार कार्यकर्म के अनुसार कोविड-19 की सरकारी गाइडलाइन्स का भली भांति अनुसरण किया जायेगा । बिना मास्क आने वालों को पंडाल में प्रवेश करने नहीं दिया जायेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
पायनियर के अनूप शर्मा को सदमा, पिता का देहांत, रस्म क्रिया और शांति पाठ 26 दिसंबर को वरिष्ठ पत्रकार मुकुन्द को सदमा, पिता नहीं रहे, श्रद्धांजिली 17 अक्टूबर को अग्रवाल सभा चंडीगढ़ की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह 10 अक्टूबर को रक्षा बंधन: स्पाइनल रिहैबिलिटेशन सेन्टर में लड़कियां बांधेगी स्पाइन पेशेंट्स को राखी श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ की चौंकी स्थगित जीरकपुर के जरनैल इन्कलेव 2 में बंद रहेगी बिजली, कर लें यह जरूरी काम 18वां सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान दिवस 3 अप्रैल को 'चेत का छल्ला' के अवसर पर 18वीं विशाल शोभा यात्रा 27 मार्च को महाशिवरात्रि पर्व पर खीर प्रसाद का लंगर मोहाली फेस 1 में दशम गुरू श्री गोबिंद सिंह के प्रकाशोत्व के उपलक्ष्य में श्री सुखमणि साहिब का पाठ 3 जनवरी को