ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

दिल को छू लेने वाला रोमेंटिक सांग ‘एहसास’ एमएफपी टैलेंट पर हुआ रिलीज

October 09, 2021 09:39 AM

अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए मैग्नििफिशंट फिल्म्स प्रोडक्शन ने नई उभरती गायिका को दिया एहसास सांग को गाने का मौका

 चंडीगढ़: दिलों में छू जाने वाला रोमेंटिक सांग एहसास शुक्रवार को एमएफपी टैलेंट में मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर तथा गाने के प्रोडयूजस रोहित कुमार द्वारा लांच किया गया। इस गाने को नई उभरती गायक सोनालिका धर ने प्रसिद्ध पंजाबी गायक नवी बावा के साथ मिलकर गाया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड(एमएफपी) के एमडी तथा सांग प्रोडयूसर रोहित कुमार ने बताया कि यह रोमांटिक सांग को मोहाली, चंडीगढ व पंजाब के विभिन्न जिलों में शूट किया है। यह गाना हर आयु वर्ग के लोगों के दिलों को छुएगा और प्यार का एहसास करवायेगा। इस गाने को सर्च करने के लिए एहसास एमएफपी लिख कर सुना व देखा जा सकता है।

रोहित कुमार ने बताया कि इस रोमांटिक गाने को नई उभरती गायिका सोनालिका धर ने पंजाबी के प्रसिद्ध गायक नवी बावा के साथ गाया है जबकि गाने के बोल राजू वर्मा के हैं। अभिनेता जिम्मी शर्मा व मॉडल नूर कंवर ने मुख्य किरदार निभाया है जिन्होंने वीडियों में प्रशंसनीय व दिल को छु लेने वाला अभिनय किया। उन्होंने बताया कि वीडियो सांग एहसास में म्यूजिक कम्पोजर गैग स्टूडियोज़ है। गाने का निर्देशन स्वयं उन्होंने (रोहित कुमार) किया है।

उन्होंने बताया कि इस बार सांग को बनाते समय हमने दो चाईल्ड कलाकारों अनमोल वर्मा व लावण्य मित्तल को भी मौका दिया जिन्होंने सांग में बेहतरीन अभिनय किया है। यह दोनो कलाकार सांग से पहले मॉडलिंग किया करते थे। उन्होंने बताया कि युवाओं को बेहतरीन मंच प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता निभाते हुए इस रोमांटिक सांग में नये कलाकारों को सह- कलाकार के तौर पर स्थान दिया गया है। जिन्होंने गाने में बेहतरीन भूमिका निभाई है।

रोहित कुमार ने बताया कि नई उभरती गायिका सोनालिका धर ने विभिन्न संगीत मंचों एक कोरस के रूप में गायिकी प्रस्तुत की है। हमने जब उनकी आवाज़ को सुना तो हमने उन्हें गाने का पूरा प्रोजक्ट दिया जिसे उन्होंने बहुत ही सफलता के साथ पूरा किया। उन्होंने कहा कि मैग्निफिसंट फिल्म्स प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड इस बात के लिए सदैव प्रतिबद्ध है कि वे युवाओं की प्रतिभा को ओर अधिक निखारने के लिए उन्हें एक बेहतरीन मंच प्रदान करें।

वहीं सांग के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि यह गाना दो दिलों की गहराईयों को प्रस्तुत करता है जिसमें दोनों प्रेमियों के दिलों में एक दूसरे के लिए संरक्षण, प्यार, बलिदान, समर्पण है। इस रोमांटिक गाने में इसके बोल के तरीके से बहुत ही संदुर तरीके से दर्शकों व श्रोताओं के समक्ष प्रस्तुत करना हमारा एक प्रयास है। हमें उम्मीद है दर्शकों को यह गाना मंत्रमुग्ध कर देगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार