ENGLISH HINDI Tuesday, November 30, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कार निर्माताओं को बायो-एथेनॉल से चलने वाले इंजन बनाने के होंगे निर्देशतकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के 25 अधिकारियों को मिली तरक्कीज़ायका प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकार चुप क्यों: कांग्रेसडिजिटल इंडिया की दिशा में तत्परता से कार्य कर रही बिहार सरकारआजादी अमृत महोत्सव मनाने हेतु युवाओं का, युवाओं द्वारा और युवाओं के लिए शो का आयोजनपंजाब सरकार के मुख्य सचिव द्वारा नाबार्ड वित्तीय सहायता प्राप्त परियोजनाओं की समीक्षादिव्यांगजनों के कौशल प्रशिक्षण हेतु एचपीकेवीएन की पहलकर संबंधी मामलों पर जिला स्तरीय प्रशनोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित
जीवन शैली

मिसेज ट्राइसिटी एवं मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने किया स्पॉटलाइट एंटरटेनमेंट का उद्घाटन

October 15, 2021 09:00 PM

चण्डीगढ़ : शहर में युवाओं, बच्चों महिलाओं को उनकी प्रतिभा निखारने का अवसर प्रदान करने के लिए स्पॉटलाईट इंटरटेनमेंट एवं प्रोडक्शन खुल गया है। सेक्टर 46 में खुले इस संस्थान का उदघाटन बल्ले-बल्ले टीवी चैनल के प्रबंधक निदेशक तपन दिवान व जाने माने संगीतकार व चण्डीगढ़ संगीत नाटक अकादमी के चेयरमैन अतुल शर्मा ने किया। शहर के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कलाकारों ने भी इसमें हिस्सा लिया।

इस अवसर पर प्रोडक्शन की निदेशक सोनिका शर्मा ने बताया कि हमारा यह प्रयास रहेगा कि हम युवाओं,बच्चों और महिलाओं के साथ साथ उन उम्रदराज लोगों को भी अवसर प्रदान करें जिनमें प्रतिभा तो है,मगर उन्हें आज तक अवसर नहीं मिल पाया है। उन्होंने बताया कि हम समय-समय पर बच्चों युवाओं के फैशन शो करवानेे, पंजाबी वीडियो का निर्माण करने के साथ साथ शॉर्ट फिल्म बनाने की दिशा में भी काम करेंगे।

प्रोडक्शन के प्रबंधक निदेशक योगेश्वर शर्मा ने बताया कि हमने मॉडल व एक्टर आर्य सिंह को अपना ब्रांड अबैंसडर बनाया है। उन्होंने यह भी बताया कि हमारी योजना है कि समय-समय पर पंजाबी सिनेमा से जुड़े कलाकारों, गायकों को भी यहां लाकर प्रशिक्षुओं से मिलवाया जाए ताकि वे उनके अनुभव का लाभ उठा सकें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ड्रीम ड्रेसिज डिजाइन मेरा पैशन: अंजलि शर्मा व्यंजन: सर्दियों में अलग विधि से बनाएं मटर का निमोना बेकिंग की शौकीन साइकोलॉजी की 21 वर्षीय स्टूडेंट ने ट्राईसिटी में खोला पहला मेंटल हेल्थ कैफे ‘‘ऑफ द कफ’’: साजिशों की कहानियों का एक बेहतरीन संकलन विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के लिये श्रीसैनी के पक्ष में शुरू हुआ विश्व व्यापी अभियान स्टेप्स ग्रोइंग अकैडमी की स्टूडेंट कनिष्का भगत ने गोवा में जीता मिस कॉन्फिडेंट का खिताब पीजीआईएमईआर ने एक नई डॉक्युमेंट्री- 'फ्रंट ऑफ पैकेज लेबलिंग: ए गेम चेंजर फॉर हेल्दी इंडिया' जारी की जीवन शैली सुधारकर व योग-ध्यान से बढ़ेगी इम्युनिटी: ग्रैंड मास्टर अक्षर तान्या व श्रेयांश ने जीता मिस व मिस्टर चंडीगढ़ 2021 का टाइटल छोटी उम्र बड़ी उम्मीदें: फोर्थ पर्सपेक्टिव के साथ जीवन की खोज