ENGLISH HINDI Wednesday, January 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
घूसखोरी मामले में दिल्ली पुलिस का निरीक्षक और दो अन्य कर्मी गिरफ़्तारअपराधिक पृष्टभूमि की जानकारी देने वाले फार्म नंबर 26 के बारे में निर्वाचन आयोग द्वारा स्पष्टीकरणनामांकन पत्र दाखि़ल करते समय उम्मीदवार संग दो व्यक्ति जा सकेंगे रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालयसिद्धू पंजाब की सियासत के ड्रामा क्वीन: चड्ढाश्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश करने वाले पर दर्ज हो 302 का मुकदमा: सिंगलाडेराबस्सी विधायक ने नहीं निभाई जिम्मेदारी:खन्नापंजाब किसान दल और इंसानियत लोक विकास पार्टी गठबंधन ने चुनाव लड़ने का किया ऐलानचुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत पंजाब में 74.90 करोड़ रुपए की वस्तुएँ ज़ब्तः सीईओ
जीवन शैली

स्टेप्स ग्रोइंग अकैडमी की स्टूडेंट कनिष्का भगत ने गोवा में जीता मिस कॉन्फिडेंट का खिताब

October 31, 2021 06:42 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

ऑल इंडिया ब्यूटी पेजेंट्स द फर्स्ट मिस इंडिया क्वीन 21 और द फर्स्ट मिस इंडिया टीन 21 का ग्रैंड फिनाले का आयोजन गोवा के नोवोटेल डोना सिलविया रिसोर्ट में किया गया।

शो में मॉडल और एक्ट्रेस हिना खान और दीप्ति गुजराल के अलावा बहुत ही गण्यमान्य और मशहूर हस्तियों ने अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज करवाई।

देश के विभिन्न हिस्सों से मॉडल्स ने हिस्सा लिया था, चंडीगढ़ से भी स्टेप्स ग्रोइंग अकैडमी की ब्राइट स्टूडेंट कनिष्का भगत ने हिस्सा लिया था। लगातार 3 दिन चले इस इवेंट में कनिष्का ने सवाल सवाल-जवाब राउंड में सबका दिल जीता और अपने नाम मिस कॉन्फिडेंट का खिताब हासिल किया।

कनिष्का को न केवल मेडल मिला बल्कि उसने दस हजार रुपए का नकद पुरस्कार भी जीता। स्टेप्स ग्रोइंग से गौरव महाजन ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि जल्द ही चंडीगढ़ में मीडिया के समक्ष इस उपलब्धि को सबके सामने पेश करेंगे।

स्टेप्स ग्रोइंग की संचालिका शिवि महाजन ने कनिष्का को अपनी शुभकामनाएं बलेसिंग से नवाजा और उसके भविष्य में इससे भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने को प्रोत्साहित किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
इंडिया इंडिया फीलिंग: विकास धवन ने अपनी इस किताब में अपने बचपन के भारत के रंगों को बिखेरा सूंदर मुंदरिये तेरा कौन बेचारा- दुल्ला भठी वाला गाकर मनाई लोहड़ी बॉलीवुड स्टार डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने आईएनआईएफडी छात्रों के साथ की सीधी बातचीत बच्चों का बचपन सँवारने में बालों में कब सफेदी आ गई, पता ही नहीं चला.... 'चंडीगढ़ करे आशिकी’ पर बोलीं नाज़ जोशी- ट्रांस अधिकार हैं मानवाधिकार पंजाब-हरियाणा डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप आयोजित सख्त सर्दी दिल से संबंधित जटिलताओं को बढ़ा सकती है: डॉ. अरुण कोचर सर्दी के मौसम में दिल की सुरक्षा के लिए उपयोगी टिप्स दिए ड्रीम ड्रेसिज डिजाइन मेरा पैशन: अंजलि शर्मा व्यंजन: सर्दियों में अलग विधि से बनाएं मटर का निमोना बेकिंग की शौकीन साइकोलॉजी की 21 वर्षीय स्टूडेंट ने ट्राईसिटी में खोला पहला मेंटल हेल्थ कैफे