ENGLISH HINDI Wednesday, January 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
घूसखोरी मामले में दिल्ली पुलिस का निरीक्षक और दो अन्य कर्मी गिरफ़्तारअपराधिक पृष्टभूमि की जानकारी देने वाले फार्म नंबर 26 के बारे में निर्वाचन आयोग द्वारा स्पष्टीकरणनामांकन पत्र दाखि़ल करते समय उम्मीदवार संग दो व्यक्ति जा सकेंगे रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालयसिद्धू पंजाब की सियासत के ड्रामा क्वीन: चड्ढाश्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश करने वाले पर दर्ज हो 302 का मुकदमा: सिंगलाडेराबस्सी विधायक ने नहीं निभाई जिम्मेदारी:खन्नापंजाब किसान दल और इंसानियत लोक विकास पार्टी गठबंधन ने चुनाव लड़ने का किया ऐलानचुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत पंजाब में 74.90 करोड़ रुपए की वस्तुएँ ज़ब्तः सीईओ
जीवन शैली

विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के लिये श्रीसैनी के पक्ष में शुरू हुआ विश्व व्यापी अभियान

November 03, 2021 09:20 AM

राज सदोष

अबोहर: मिस वल्र्ड अमेरिका का खिताब हासिल करने वाली प्रथम भारतीय अमेरिकी प्रतियोगी एवम अबोहर मूल की श्रीसैनी के पक्ष में विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के लिये विश्व व्यापी अभियान शुरू किया गया है। विभिन्न देशों में मौजूद उसके प्रशंसकों से कहा जा रहा है कि मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करके मिस वल्र्ड अमेरिका श्रीसैनी की मिस वल्र्ड की यात्रा का हिस्सा बनें।

उल्लेखनीय है कि श्री सैनी को हृदय रोग के कारण मात्र 12 वर्ष की आयु में पेसमेकर लगवाना पडा था। भले ही उन्हें कठिन शारीरिक कार्य से रोका गया लेकिन उंचे मनोबल के चलते वह अमेरिका में समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी सिद्ध हुई। उसने नृत्य कला में भी निपुणता हासिल की। 100 से अधिक गैर-सरकारी संस्थाओं से जुडकर विशेष रूप से जरूरतमंद बच्चों की पढाई व परवरिश के लिये कई धन संग्रह कार्यक्रमों में भाग लिया।
अभी, वह मिस वल्र्ड 2021 में यूएसए का प्रतिनिधित्व करने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं। पिछले साक्षात्कारों में, श्री सैनी ने उल्लेख किया कि वह न केवल 333 मिलियन अमेरिकियों का प्रतिनिधित्व करती है बल्कि दुनिया भर में 1.5 बिलियन भारतीयों का भी प्रतिनिधित्व कर रही है।

मिस वल्र्ड के लिए मल्टीमीडिया चैलेंज की घोषणा करने के लिए वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट श्रीसैनी पर गई, उसने लिखा है कि मैं बहुत आभारी रहूंगी यदि आप मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करके मेरी सभी पोस्ट को पसंद करने में 15 मिनट खर्च करें। आप टीम यूएसए को मिस वल्र्ड 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

यह मिस वल्र्ड के लिए सोशल मीडिया चैलेंज है। इसके लिये निवेदन किया गया है कि मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करें, एक खाता बनाएं, श्रीसैनी को फॉलो और पसंद करें। सभी चित्रों का समर्थन करें। यह सिर्फ मेरा नहीं बल्कि मिस वल्र्ड का हमारा सफर है, जिससे जुडने वाले हर सहयोगी की मैं ऋणी रहूंगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
इंडिया इंडिया फीलिंग: विकास धवन ने अपनी इस किताब में अपने बचपन के भारत के रंगों को बिखेरा सूंदर मुंदरिये तेरा कौन बेचारा- दुल्ला भठी वाला गाकर मनाई लोहड़ी बॉलीवुड स्टार डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने आईएनआईएफडी छात्रों के साथ की सीधी बातचीत बच्चों का बचपन सँवारने में बालों में कब सफेदी आ गई, पता ही नहीं चला.... 'चंडीगढ़ करे आशिकी’ पर बोलीं नाज़ जोशी- ट्रांस अधिकार हैं मानवाधिकार पंजाब-हरियाणा डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप आयोजित सख्त सर्दी दिल से संबंधित जटिलताओं को बढ़ा सकती है: डॉ. अरुण कोचर सर्दी के मौसम में दिल की सुरक्षा के लिए उपयोगी टिप्स दिए ड्रीम ड्रेसिज डिजाइन मेरा पैशन: अंजलि शर्मा व्यंजन: सर्दियों में अलग विधि से बनाएं मटर का निमोना बेकिंग की शौकीन साइकोलॉजी की 21 वर्षीय स्टूडेंट ने ट्राईसिटी में खोला पहला मेंटल हेल्थ कैफे