ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
जीवन शैली

विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के लिये श्रीसैनी के पक्ष में शुरू हुआ विश्व व्यापी अभियान

November 03, 2021 09:20 AM

राज सदोष

अबोहर: मिस वल्र्ड अमेरिका का खिताब हासिल करने वाली प्रथम भारतीय अमेरिकी प्रतियोगी एवम अबोहर मूल की श्रीसैनी के पक्ष में विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के लिये विश्व व्यापी अभियान शुरू किया गया है। विभिन्न देशों में मौजूद उसके प्रशंसकों से कहा जा रहा है कि मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करके मिस वल्र्ड अमेरिका श्रीसैनी की मिस वल्र्ड की यात्रा का हिस्सा बनें।

उल्लेखनीय है कि श्री सैनी को हृदय रोग के कारण मात्र 12 वर्ष की आयु में पेसमेकर लगवाना पडा था। भले ही उन्हें कठिन शारीरिक कार्य से रोका गया लेकिन उंचे मनोबल के चलते वह अमेरिका में समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी सिद्ध हुई। उसने नृत्य कला में भी निपुणता हासिल की। 100 से अधिक गैर-सरकारी संस्थाओं से जुडकर विशेष रूप से जरूरतमंद बच्चों की पढाई व परवरिश के लिये कई धन संग्रह कार्यक्रमों में भाग लिया।
अभी, वह मिस वल्र्ड 2021 में यूएसए का प्रतिनिधित्व करने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं। पिछले साक्षात्कारों में, श्री सैनी ने उल्लेख किया कि वह न केवल 333 मिलियन अमेरिकियों का प्रतिनिधित्व करती है बल्कि दुनिया भर में 1.5 बिलियन भारतीयों का भी प्रतिनिधित्व कर रही है।

मिस वल्र्ड के लिए मल्टीमीडिया चैलेंज की घोषणा करने के लिए वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट श्रीसैनी पर गई, उसने लिखा है कि मैं बहुत आभारी रहूंगी यदि आप मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करके मेरी सभी पोस्ट को पसंद करने में 15 मिनट खर्च करें। आप टीम यूएसए को मिस वल्र्ड 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

यह मिस वल्र्ड के लिए सोशल मीडिया चैलेंज है। इसके लिये निवेदन किया गया है कि मॉबस्टार ऐप डाउनलोड करें, एक खाता बनाएं, श्रीसैनी को फॉलो और पसंद करें। सभी चित्रों का समर्थन करें। यह सिर्फ मेरा नहीं बल्कि मिस वल्र्ड का हमारा सफर है, जिससे जुडने वाले हर सहयोगी की मैं ऋणी रहूंगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें