ENGLISH HINDI Wednesday, January 26, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
घूसखोरी मामले में दिल्ली पुलिस का निरीक्षक और दो अन्य कर्मी गिरफ़्तारअपराधिक पृष्टभूमि की जानकारी देने वाले फार्म नंबर 26 के बारे में निर्वाचन आयोग द्वारा स्पष्टीकरणनामांकन पत्र दाखि़ल करते समय उम्मीदवार संग दो व्यक्ति जा सकेंगे रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालयसिद्धू पंजाब की सियासत के ड्रामा क्वीन: चड्ढाश्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश करने वाले पर दर्ज हो 302 का मुकदमा: सिंगलाडेराबस्सी विधायक ने नहीं निभाई जिम्मेदारी:खन्नापंजाब किसान दल और इंसानियत लोक विकास पार्टी गठबंधन ने चुनाव लड़ने का किया ऐलानचुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत पंजाब में 74.90 करोड़ रुपए की वस्तुएँ ज़ब्तः सीईओ
जीवन शैली

पंजाब-हरियाणा डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप आयोजित

December 05, 2021 08:06 PM

 चंडीगढ़: शनिवार को तमिल संगम ऑडिटॉरीयम भारती भवन चण्डीगढ़ में पंजाब-हरियाणा डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप का आयोजन डान्स स्पोर्ट्स भारत महासंघ के माध्यम से कराया गया । आयोजन कर्ता में रूप में मुख्य भूमिका हरियाणा डान्स स्पोर्ट्स यूनिट की सचिव शिवांगी बंसल, पंजाब डान्स स्पोर्ट्स यूनिट के अध्यक्ष प्रीतपाल सिंह पीटर सोढ़ी और चंडीगढ़ डान्स स्पोर्ट्स यूनिट के सचिव रंजना प्राजीथ व डान्स स्पोर्ट्स भारत के महासचिव रजनीकांत ठाकुर ने निभाई ।

मुख्य अतिथि में प्रतिभागियों के उत्साह वर्धन के लिए सुमिता कोहली ( बी जे पी मंडल अध्यक्ष वार्ड 11 चण्डीगढ़) व सिलेब्रिटी, कोमेडी सर्कस, पी टी सी चैनल के प्रसिद्ध अन्तराष्ट्रीय हास्य कलाकार राजीव गोल्डी जी उपस्थित रहे ।

निर्णायक मण्डल में सोनीपत से गोविन्द राणा, पंचकुला से ट्राई सिटी अवॉर्डिं मॉडल शालू गुप्ता, केरला से इण्डियन क्लासिकल नृत्यांगना गुरु रंजना शामिल रही।

हरियाणा - पंजाब - चंडीगढ़ डान्स स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में पंजाब हरियाणा के भिन्न भिन्न जिलो की ऑनलाइन प्रतियोगिता जीतने के बाद 76 डान्स खिलाड़ियों ने शामिल होकर बेहतरीन प्रस्तुति देकर स्वर्ण, रजत, कांस्य पदक जीतकर अपने अपने ज़िलों के नाम रोशन किया ।

विजेता डान्स खिलाड़ियों के नाम क्रमश इस प्रकार रहे:-

  
समूह नृत्य में सेमी फ़ोक स्टाइल में पंजाब दा गबरू ने स्वर्ण पदक जीता , चंडीगढ़ डान्स ग्रुप ने फ़ोक डान्स स्टाइल में स्वर्ण पदक जीतकर नाम रोशन किया ।

ट्रायो डान्स में “ एस. लक्ष्य, लाया पल्लवन , नैषधा निर्मल ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया ।

अनन्या ने अंडर 6 आयु वर्ग में “स्वर्ण पदक” जीता ।

6-8 आयु वर्ग में

तिविशा सूद ने फ़ोक डान्स में स्वर्ण पदक , निव्रती ने फ़ोक डान्स में रजत पदक , मिकविशा ने वेस्टर्न बॉलीवुड रजत पदक ।किमार्या ने हिपहोप डान्स में स्वर्ण पदक

गुरनूर ने वेस्टर्न बोलिवुड डान्स में रजत पदक जीता।

मिष्ठि ने वेस्टर्न बोलिवुड में कांस्य पदक ,

आश्वी ने सेमीक्लासिकल डान्स में स्वर्ण पदक

इबादत ने सेमी क्लासिकल डान्स में रजत पदक जीता,

8-10 आयु वर्ग में

भव्यगिनी ने सेमी क्लासिकल डान्स में स्वर्ण पदक जीता ।

सोनीपत आयु ने फ़्रीस्टाईल डान्स में रजत पदक , सोनीपत अजय ने फ़्रीस्टाइल डान्स में स्वर्ण पदक जीता

10-13 आयु वर्ग में

इण्डियन क्लासिकल व सेमी- क्लासिकल डांस में एस लक्ष्य स्वर्ण पदक जीता ।

यमुना नगर निवासी हर्ष कश्यप ने फ़्रीस्टाइल डान्स में स्वर्ण पदक

यमुनानगर के अमन ने हिप होप डान्स में स्वर्ण पदक ,

17-19 वर्ग में

यमुनानगर के गौरव ने फ़्रीस्टाइल डान्स में स्वर्ण पदक जीता।

वासु शर्मा ने फ़्रीस्टाइल में रजत पदक ।

सभी विजेता खिलाड़ियों का चयन 29, 30 जनवरी को हरिद्वार में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय डान्स स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के लिए हुआ है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
इंडिया इंडिया फीलिंग: विकास धवन ने अपनी इस किताब में अपने बचपन के भारत के रंगों को बिखेरा सूंदर मुंदरिये तेरा कौन बेचारा- दुल्ला भठी वाला गाकर मनाई लोहड़ी बॉलीवुड स्टार डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने आईएनआईएफडी छात्रों के साथ की सीधी बातचीत बच्चों का बचपन सँवारने में बालों में कब सफेदी आ गई, पता ही नहीं चला.... 'चंडीगढ़ करे आशिकी’ पर बोलीं नाज़ जोशी- ट्रांस अधिकार हैं मानवाधिकार सख्त सर्दी दिल से संबंधित जटिलताओं को बढ़ा सकती है: डॉ. अरुण कोचर सर्दी के मौसम में दिल की सुरक्षा के लिए उपयोगी टिप्स दिए ड्रीम ड्रेसिज डिजाइन मेरा पैशन: अंजलि शर्मा व्यंजन: सर्दियों में अलग विधि से बनाएं मटर का निमोना बेकिंग की शौकीन साइकोलॉजी की 21 वर्षीय स्टूडेंट ने ट्राईसिटी में खोला पहला मेंटल हेल्थ कैफे ‘‘ऑफ द कफ’’: साजिशों की कहानियों का एक बेहतरीन संकलन