ENGLISH HINDI Thursday, December 01, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

गुरप्रीत मूर ने अपना नया गाना "ओस टाइम" किया रिलीज

December 07, 2021 09:26 AM

काली दा सरूर गीत से बिखेर चुकी है अपनी आवाज़ के जलवे, वीडियो डायरेक्टर नवीन ने किया गाना शूट

 चंडीगढ़: युवा उभरती गायिका अपना नया पंजाबी गीत लेकर एक बार फिर अपने श्रोताओं के बीच आ गयी हैं। इससे पूर्व गुरप्रीत अपने गाने "काली दा सरूर" से पंजाबी गीत संगीत जगत में अपनी धाक जमा चुकी हैं।

चण्डीगढ़ में अपने इस नए गाने की जानकारी देते हुए गाने के वीडियो डायरेक्टर नवीन नेक्सस ने बताया कि अपनी मधुर और कर्णप्रिय आवाज़ से श्रोताओं में अपनी विशेष छाप छोड़ चुके युवा गायिका गुरप्रीत मूर द्वारा गाया गया ये गीत "ओस टाइम" यू ट्यूब सहित फेसबुक, इंस्टाग्राम, अमेज़न प्राइम और जोश टी वी पर एक साथ रिलीज होगा। उन्होंने बताया कि यू साउंडज रिकार्ड्स के बैनर तले तैयार इस गाने के लिरिक्स बिक्रमजीत विठवन के हैं और म्यूजिक जॉन सैमुएल का है। गीत के प्रोड्यूसर पिंदा खेला हैं। गीत की प्रोडक्शन सौरभ, गुरप्रीत सिंह और संजु धीर की है।

इस गीत का वीडियो शूट किया जा चुका है। इस गाने के मुख्य मॉडल नवाब फ़ैज़ली हैं।गीत कोरियोग्राफर विक्की शर्मा हैं।

गुरप्रीत मूर ने गाने के बारे में बताया कि गीत के लिरिक्स उनके अपने है।यह गाना एक सैड बीट सांग है और यू ट्यूब सहित फेसबुक, इंस्टाग्राम, अमेज़न प्राइम और जोश टी वी पर एक साथ रिलीज होगा।

उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके पिछले गाने की तरह ही श्रोता एक बार फिर उनके इस नए गाने को उसी तरह पसंद करेंगे, जिस प्रकार से उन्होंने उनके पिछले गाने काली दा सरूर को सराहा और पसंद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल