ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

गुरप्रीत मूर ने अपना नया गाना "ओस टाइम" किया रिलीज

December 07, 2021 09:26 AM

काली दा सरूर गीत से बिखेर चुकी है अपनी आवाज़ के जलवे, वीडियो डायरेक्टर नवीन ने किया गाना शूट

 चंडीगढ़: युवा उभरती गायिका अपना नया पंजाबी गीत लेकर एक बार फिर अपने श्रोताओं के बीच आ गयी हैं। इससे पूर्व गुरप्रीत अपने गाने "काली दा सरूर" से पंजाबी गीत संगीत जगत में अपनी धाक जमा चुकी हैं।

चण्डीगढ़ में अपने इस नए गाने की जानकारी देते हुए गाने के वीडियो डायरेक्टर नवीन नेक्सस ने बताया कि अपनी मधुर और कर्णप्रिय आवाज़ से श्रोताओं में अपनी विशेष छाप छोड़ चुके युवा गायिका गुरप्रीत मूर द्वारा गाया गया ये गीत "ओस टाइम" यू ट्यूब सहित फेसबुक, इंस्टाग्राम, अमेज़न प्राइम और जोश टी वी पर एक साथ रिलीज होगा। उन्होंने बताया कि यू साउंडज रिकार्ड्स के बैनर तले तैयार इस गाने के लिरिक्स बिक्रमजीत विठवन के हैं और म्यूजिक जॉन सैमुएल का है। गीत के प्रोड्यूसर पिंदा खेला हैं। गीत की प्रोडक्शन सौरभ, गुरप्रीत सिंह और संजु धीर की है।

इस गीत का वीडियो शूट किया जा चुका है। इस गाने के मुख्य मॉडल नवाब फ़ैज़ली हैं।गीत कोरियोग्राफर विक्की शर्मा हैं।

गुरप्रीत मूर ने गाने के बारे में बताया कि गीत के लिरिक्स उनके अपने है।यह गाना एक सैड बीट सांग है और यू ट्यूब सहित फेसबुक, इंस्टाग्राम, अमेज़न प्राइम और जोश टी वी पर एक साथ रिलीज होगा।

उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके पिछले गाने की तरह ही श्रोता एक बार फिर उनके इस नए गाने को उसी तरह पसंद करेंगे, जिस प्रकार से उन्होंने उनके पिछले गाने काली दा सरूर को सराहा और पसंद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार