ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

क्वीन', शिल्पा धर खुराना का नवीनतम बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो पहले दिन एक लाख से अधिक बार देखा गया

December 13, 2021 04:39 PM

गुरु आचार्य पी. खुराना ने दी शुभकामनाएं  

 चंडीगढ़ : एक नई 'क्वीन'आधुनिक पॉप के राज्य पर शासन करने के लिए यहाँ है। क्वीन,नवीनतम बॉलीवुड नंबर है जो 9x टशन पर और यूट्यूबचैनल पर जारी किया गया है, शिल्पा धर ने 7 दिसंबर, 2021 कोस्टार वर्ल्ड पर तथा संसारभर के विभिन्न म्यूजिक और टीवी चैनलों पर इस म्यूजिक को सफलतापूर्क रिलीज किया है। उनके गुरु पी.खुराना के आशीर्वाद से, वीडियो रिलीज होते ही पहले दिन एक लाख से अधिक बार देखा गया है और जल्द ही मिलियन मार्क को हिट करने के लिए तैयार है।

क्वीन, 150 ऑडियो प्लेटफॉर्म जैसे एमेजन म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक, स्पोर्टिफाई, गाना, यूट्यूब म्यूजिक, जिओ सावनआदि पर भी उपलब्ध है। क्वीन को शिल्पा धर खुराना ने लिखा और गाया है; इसके अलावा, दीक्षित शौर्य द्वारा दिए गए म्यूजिक के साथ इसकी प्रोड्यूसिंग एवं डायरेक्टिंग भी की गई है। यह शिल्पा का दूसरा बॉलीवुड नंबर है।

शिल्पा ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें लकी दी अनलकी स्टोरी, देसी रोमियो, चन्ना मेरेया, सन ऑफ मंजीत सिंह आदि शामिल हैं, जिसमें उन्होंने जैकी श्रॉफ, गिप्पी गरेवाल, लखविंदर वडाली, निंजा, बब्बू मान, अमृत मान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने तारा सुलतारा के साथ डिज्नी टीवी सीरीज ओए जस्सी में भी काम किया है। हाल ही में ज्योतिष के क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति दर्ज की है, जब आचार्य पी खुराना ने इस विषय में अपनी क्षमता, विशाल ज्ञान और अनुभव को महसूस करते हुए, उन्हें अपनी विरासत प्रदान की, तो शिल्पा ने अपने गुरु के सम्मान और उसकी विरासत को जारी रखने के रूप में, अपने गुरु की सहमति से अपने नाम में 'खुराना' जोड़ा है।

उन्हें टैरो कार्ड रीडिंग और वास्तु शास्त्र के क्षेत्र में भी अनुभव है। उन्होंने हाल ही में ज्योतिष के क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति दर्ज की है, जब आचार्य पी खुराना ने इस विषय में अपनी क्षमता, विशाल ज्ञान और अनुभव को महसूस करते हुए, उन्हें अपनी विरासत प्रदान की, तो शिल्पा ने अपने गुरु के सम्मान और उसकी विरासत को जारी रखने के रूप में, अपने गुरु की सहमति से अपने नाम में 'खुराना' जोड़ा है।

बी.टेक ग्रेज्यूएट शिल्पा के नाम पर पहले से ही चार पुस्तके हैं और वह संगीत वीडियो के साथ-साथ विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हुई 'डाउनटाउन' नामक फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं। उनकी अंतिम पुस्तक अमेज़न कीबेस्ट सेलर पुस्तक बन गई है। शिल्पा को तब गर्व महसूस हुआ जब अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यह उद्धृत किया कि, "शिल्पा ने जो भी शब्द व्यक्त किए हैं वह सरस्वती मां की आत्मा से बहने वाले शब्द हैं"। बहुआयामी कलाकार बड़ों के आशीर्वाद से अपने जीवन पथ को अपने दम पर गढ़ने में विश्वास करते हैं।

इसके अलावा, शिल्पा ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें लकी दी अनलकी स्टोरी, देसी रोमियो, चन्ना मेरेया, सन ऑफ मंजीत सिंह आदि शामिल हैं, जिसमें उन्होंने जैकी श्रॉफ, गिप्पी गरेवाल, लखविंदर वडाली, निंजा,बब्बू मान, अमृत मान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है। । उन्होंने तारा सुलतारा के साथ डिज्नी टीवी सीरीज ओए जस्सी में भी काम किया है।

1        I, Gurmeet Singh Kang S/o Vikramjit Singh R/O Rainwali Tehsil Tohana Distt Fatehabad, changed my name to  Gurmeet Singh

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल