ENGLISH HINDI Thursday, December 01, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म हक द राइट 24 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होने को तैयार, प्रीमियर शो चंडीगढ़ में आयोजित

December 23, 2021 09:43 PM

चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा )

युवाओं पर आधारित पंजाबी फिल्म हक द राइट 24 दिसंबर को सिनेमा घरों की शोभा बढ़ाने को तैयार है। फिल्म के प्रीमियर शो का आयोजन आज इलेंटे के पीवीआर में आयोजित किया गया। इस मौके फिल्म के कलाकारों की पूरी टीम भी मौजूद थी।

फिल्म के निर्माता निर्देशक बलवीर अटवाल एक बार फिर अपनी इस फिल्म हक द राइट के जरिए एक नया मील पत्थर साबित करने को तैयार हैं। इस फिल्म के जरिए बलवीर अटवाल ने यह संदेश दिया है कि युवा पीढ़ी किस तरह सामाजिक बुराइयों को खत्म करने के लिए अपनी क्रांतिकारी भूमिका निभा सकती है।

बलवीर अटवाल इससे पहले बॉलीवुड फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, मोहब्बतें, अढाई अक्षर प्रेम के, हेराफेरी, हवाऐं आदि कई फिल्मों में सह निर्देशक की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म हीर रांझा, मर जावां गुड़ खा के, यारां नाल बहारां-2 और अखियां उडीकदियां आदि का निर्देशन कर चुके हैं।

फिल्म में अमन रंधावा (राजवीर) लीड रोल में हैं और वह जब वह देखता है कि मान के (गुरकीरत) सामाजिक बुराइयों के साथ अकेले लड़ रही है तो वह भी उनके साथ शामिल हो जाता है और उसका प्यार पाने में सफल हो जाता है। फिल्म में शिवेन्द्र माहल, दलजीत कौर, शाहबाज खान के अलावा योगराज सिंह भी अच्छा किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा खुशी राजपूत भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की पटकथा कुलदीप सिंह ढिल्लों ने लिखी है जबकि संगीत गुरमीत सिंह, भिंदा औजला, विल्सन संधू, जेएसल सिंह ने दिया है जबकि इस फिल्म के कैमरामैन नाजीर खान हैं और बच्चन बेदिल, राज काकड़ा और कुलदीप सिंह ढिल्लों के लिखे गीतों को खूबसूरत आवाज मास्टर सलीम, शाहिद माल्या, कंठ कलेर, लैंबर हुसैनपुरी, सोनू कक्कड़, फिरोज खान, सुखदीप ग्रेवाल ने दी है। अन्य कलाकारों में तेजी संधू, भोटू शाह, प्रकाश गरदू, सोहनप्रीत जवंदा, खुशी राजपूत, बॉबी डार्लिंग भी अहम किरदार निभा रहे हैं। निर्माता निर्देशक बलवीर अटवाल के साथ पूजा अटवाल का भी अहम योगदान है।

उल्लेखनीय है कि बलवीर अटवाल इससे पहले बॉलीवुड फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, मोहब्बतें, अढाई अक्षर प्रेम के, हेराफेरी, हवाऐं आदि कई फिल्मों में सह निर्देशक की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म हीर रांझा, मर जावां गुड़ खा के, यारां नाल बहारां-2 और अखियां उडीकदियां आदि का निर्देशन कर चुके हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल