ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
मनोरंजन

अरमान सिने कॉर्पोरेशन देगा उभरती संगीत प्रतिभाओं को अवसर

February 14, 2022 08:40 AM

चंडीगढ़, आर के शर्मा

नई और उभरती संगीत प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच प्रदान करने के मकसद से अरमान सिने कॉर्पोरेशन नाम से एक नया म्यूजिक हाउस लांच करने की घोषणा की गई। कंपनी नये कलाकारों को म्यूजिक, वीडियो और प्रमोशन के जरिए आगे लाएगी। इस आशय की घोषणा  यहां चंडीगढ़ प्रेस क्लब में की गई।

म्यूजिक कंपनी शुरू करने का विचार जगदीश कुमार का था, जिन्होंने 2019 में ही इसका ताना बाना बुनना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही संगीत का शौक रहा है और वह हमेशा से ही संगीत के क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण करना चाहते थे। परंतु परिवार में कोई भी संगीत लाइन से न होने के कारण इस विचार को अधिक बल नहीं मिला। उनके इस सपने को साकार करने में दविंदर सिंह का बड़ा योगदान है, जो एक कैमरामैन हैं औ पिछले लंबे समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से वास्ता रखते हैं।

जगदीश कुमार, एमडी, अरमान सिने कॉर्पोरेशन, ने कहा कि दविंदर सिंह के जरिए उनकी मुलाकात आरपी सिंह से हुई, जो गरिमा प्रोडक्शन नामक एक म्यूजिक कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं और साल 1990 से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उनके बेटे का नाम अरमान है, इसलिए अरमान सिने कॉर्पोरेशन नाम उन्हें एकदम से जंच गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपना पूरा सहयोग करने का मन बना लिया। दविंदर ने 1992 में एक धारावाहिक – अपने आका आप – में आरपी सिंह के साथ काम किया था।

आरपी सिंह ने कहा कि कोविड काल में मनोरंजन जगत का कामकाज बुरी तरह प्रभावित हुआ, न नए कार्यक्रम हुए, न शूटिंग और न ही कोई नए अवसर सामने आए। इससे नई प्रतिभाओं के सामने एक संकट उत्पन्न हो गया। अब शूटिंग की अनुमति मिल गई है। हम लोग दिल्ली, मुंबई, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चंडीगढ़ के अलावा यूके, कनाडा, स्कॉटलैंड वगैरह में वीडियो शूट करेंगे और गानों की रिकॉर्डिंग करेंगे। म्यूजिक का प्रमोशन यूट्यूब, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर भी किया जाएगा। नए आर्टिस्ट चाहें तो अरमान सिने कॉर्पोरेशन के साथ मिलकर भी काम कर सकते हैं।

जगदीश कुमार ने आगे कहा कि मॉडल शुभम शर्मा पहले ही हमारे प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं, इनके अलावा संगीत निर्देशक कुलजीत और गायक वजीर सिंह भी शामिल रहेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में कैमरामैन दविंदर सिंह,मॉडल शुभम शर्मा, मॉडल तमन्ना सोढी, प्रसिद्ध संगीत निर्देशक कुलजीत सिंह और जाने-माने निर्देशक प्रदीप ढल भी उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज 2022 की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी स्मैश "तेरी मेरी गल्ल बण गई" 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में हो रही है रिलीज़ प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची लाइगर टीम हिमाचल के सुदूर गांव में ‘असुरक्षित यौन संबंध से गर्भपात’ का मुद्दा उठाया है हिंदी वेब सीरीज‘आखिरी गांव’ ने उड़न पटोलास ने अमेज़ॉन मिनी टीवी पर अपने शो का प्रीमियर होने से पहले 'द सिटी ब्यूटीफुल' - चंडीगढ़ का दौरा किया राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक राजीव कुमार ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया पंजाबियों के दिल बड़े होते हैं लेकिन जब वो टूट जाते हैं तो दगा हो जाता है 'सागा म्यूजिक' ने पेश किया 'लाहौर', एक अभिनेता के रूप में दीप सिद्धू का आखिरी म्यूजिक वीडियो, सिद्धू के को-स्टार रहे दिलराज ग्रेवाल