ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
मनोरंजन

अरमान सिने कॉर्पोरेशन देगा उभरती संगीत प्रतिभाओं को अवसर

February 14, 2022 08:40 AM

चंडीगढ़, आर के शर्मा

नई और उभरती संगीत प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच प्रदान करने के मकसद से अरमान सिने कॉर्पोरेशन नाम से एक नया म्यूजिक हाउस लांच करने की घोषणा की गई। कंपनी नये कलाकारों को म्यूजिक, वीडियो और प्रमोशन के जरिए आगे लाएगी। इस आशय की घोषणा  यहां चंडीगढ़ प्रेस क्लब में की गई।

म्यूजिक कंपनी शुरू करने का विचार जगदीश कुमार का था, जिन्होंने 2019 में ही इसका ताना बाना बुनना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही संगीत का शौक रहा है और वह हमेशा से ही संगीत के क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण करना चाहते थे। परंतु परिवार में कोई भी संगीत लाइन से न होने के कारण इस विचार को अधिक बल नहीं मिला। उनके इस सपने को साकार करने में दविंदर सिंह का बड़ा योगदान है, जो एक कैमरामैन हैं औ पिछले लंबे समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से वास्ता रखते हैं।

जगदीश कुमार, एमडी, अरमान सिने कॉर्पोरेशन, ने कहा कि दविंदर सिंह के जरिए उनकी मुलाकात आरपी सिंह से हुई, जो गरिमा प्रोडक्शन नामक एक म्यूजिक कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं और साल 1990 से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उनके बेटे का नाम अरमान है, इसलिए अरमान सिने कॉर्पोरेशन नाम उन्हें एकदम से जंच गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपना पूरा सहयोग करने का मन बना लिया। दविंदर ने 1992 में एक धारावाहिक – अपने आका आप – में आरपी सिंह के साथ काम किया था।

आरपी सिंह ने कहा कि कोविड काल में मनोरंजन जगत का कामकाज बुरी तरह प्रभावित हुआ, न नए कार्यक्रम हुए, न शूटिंग और न ही कोई नए अवसर सामने आए। इससे नई प्रतिभाओं के सामने एक संकट उत्पन्न हो गया। अब शूटिंग की अनुमति मिल गई है। हम लोग दिल्ली, मुंबई, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चंडीगढ़ के अलावा यूके, कनाडा, स्कॉटलैंड वगैरह में वीडियो शूट करेंगे और गानों की रिकॉर्डिंग करेंगे। म्यूजिक का प्रमोशन यूट्यूब, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर भी किया जाएगा। नए आर्टिस्ट चाहें तो अरमान सिने कॉर्पोरेशन के साथ मिलकर भी काम कर सकते हैं।

जगदीश कुमार ने आगे कहा कि मॉडल शुभम शर्मा पहले ही हमारे प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं, इनके अलावा संगीत निर्देशक कुलजीत और गायक वजीर सिंह भी शामिल रहेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में कैमरामैन दविंदर सिंह,मॉडल शुभम शर्मा, मॉडल तमन्ना सोढी, प्रसिद्ध संगीत निर्देशक कुलजीत सिंह और जाने-माने निर्देशक प्रदीप ढल भी उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार