ENGLISH HINDI Wednesday, June 29, 2022
Follow us on
 
चंडीगढ़

कश्मीरी पंडित की हत्या पर ब्राह्मण सभा ने रोष जताया

May 13, 2022 07:15 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

ब्राह्मण सभा डेराबस्सी की एक इमरजेंसी मीटिंग भगवान श्री परशुराम भगवान सरस्वती विहार हुई, जिसमें श्री परशुराम जन्मोत्सव पर हुए खर्च का व प्राप्ति का ब्यौरा दिया गया! सभा के तीन सदस्यों पर आधारित प्रबंधक कमेटी, जिसमें सुशील व्यास, रविंद्र वैष्णव व राकेश अचिंत्य शामिल हैं, के द्वारा पेश किए गए खर्च विवरण को उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित किया! इस अवसर पर सभा के सभी गण्यमान्य तथा संस्थापक सदस्य मौजूद थे !

श्री परशुराम मंदिर की महिला मंडल द्वारा भी अपना हिसाब किताब पेश किया गया! इस अवसर पर पंजाब ब्राह्मण सभा के उप प्रधान तथा डेराबस्सी ब्राह्मण सभा के पूर्व प्रधान रविंद्र वैष्णव ने जम्मू कश्मीर में श्री राहुल भट्ट की हुई निर्मम हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की !

उन्होंने जम्मू कश्मीर प्रशासन तथा केंद्र सरकार से कहा, कश्मीर में ब्राह्मणों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए और मृतक परिवार को वित्तीय सहायता के साथ सरकारी नौकरी प्रदान की जाए ! सभा के संस्थापक सदस्यों में से प्रमुख मास्टर मैहर चंद, नरेंद्र मोहन शर्मा, मास्टर हरबंस लाल, रामदेव शर्मा, सत प्रकाश अत्री, विजय कालिया पूर्व अध्यक्ष आरडी शास्त्री, राकेश मेहता, पवन चतुर्वेदी, योगेश अत्री, त्रिलोक व्यास, हिमांशु शर्मा, अनिल शर्मा, महेश सेमवाल, दिनेश वैष्णव, बृज बिहारी सुमित शर्मा भी उपस्थित थे!

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
अभिनंदन समारोह: साधु, संतों और महात्माओं का मुनि सभा द्वारा भव्य स्वागत किया गया ब्रह्मलीन श्री सतगुरु देव श्री श्री 108 श्री मुनि गौरवानंद गिरि जी महाराज की 35वीं पुण्य बरसी समारोह विश्व हिंदू परिषद ने भावनाओं को आहत करने वालों के खिलाफ दी शिकायत वर्ल्ड डी एडिक्शन डे के उपलक्ष्य में "नशे से मुक्ति" नुक्कड़ नाटक का आयोजन अग्निकांड से तबाह हुई फर्नीचर मार्केट के पुनर्वास की मांग सीआरपीएफ जवानों को योग को अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करने के लिए प्रेरित किया योग दिवस के अवसर पर छात्रों को बताया योग का महत्व सफाई कर्मचारी यूनियन ने छबील और प्रसाद का लगाया भंडारा ‘‘चंडीगढ़ के लिए विनाशकारी होगा हरियाणा का नया विधानसभा भवन’’ भाजपा ने 83 जगह किये योग दिवस के कार्यक्रम, सुखना लेक पर हुआ मुख्य कार्यक्रम ,बड़ी संख्या में लोगों ने किया योग