ENGLISH HINDI Saturday, July 02, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इश्क में अंधी महिला ने प्रेमी संग मिल पति को मार डालाहिमाचल में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी, पार्टी एकजुट है: सुखविंदर सिंह सुक्खूइनर व्हील क्लब ने क्रेच के बच्चों के लिए दन्त चिकित्सा शिविर लगाया 'गो मैन-गो फेस्टिवल' फ्राम आर्गेनिक फार्मिंंग शुरू, 24 जुलाई तक चलेगापांच शूटरों सहित गिरफ्तार किये व्यक्तियों से 9 हथियार और 5 वाहन बरामदठेका आधारित कर्मियों की सेवाएं रेगुलर करने के लिए तीन सदस्यीय कैबिनेट कमेटी का गठनबारिश से शमशान घाट में रुके संस्कार, युवा कांग्रेस ने की एसडीओ को सस्पेंड करने की मांगशाह जी बाबा नौ गजा पीर जी का 27वां वार्षिक उर्स मुबारक मेला आयोजित
धर्म

सोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार में

May 19, 2022 12:52 PM

पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि इच्छुक भक्त जन यज्ञ में निशुल्क आहुति डाल कर, अपनी मनोकमना पूरी कर सकते हैं। ज़ो भक्त सोमवती आमवस्या के दिन हवन , दान, पुण्य करते है उन पर शनि महाराज की विशेष कृपा बनी रहती है और उनके पितर देव प्रसन्न हो जाते हैं और वह पितर दोष से मुक्त हो जाते हैं।

 चंडीगढ़, आर के शर्मा

सोमवति आमवस्या को हर साल की तरह शनि जयंती, भृगु आश्रम /शनि मन्दिर बहादराबाद -हरिद्वार- में 30 मई को मनाई जाएगी।

भृगु आश्रम के संचालक पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि सुबह 9 बजे 11.30 बजे तक, महायज्ञ, शनि अभिषेक व निशान परिक्रमा व भण्डारा किया जाएगा।

पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि इच्छुक भक्त जन यज्ञ में निशुल्क आहुति डाल कर, अपनी मनोकमना पूरी कर सकते हैं। ज़ो भक्त सोमवती आमवस्या के दिन हवन , दान, पुण्य करते है उन पर शनि महाराज की विशेष कृपा बनी रहती है और उनके पितर देव प्रसन्न हो जाते हैं और वह पितर दोष से मुक्त हो जाते हैं।

महालक्ष्मी जी अपने आशीर्वाद से सभी की मनोकामना पूरी करती हैं। स्वामी पंडित सुंदर लाल भार्गव ने भक्तजन से आग्रह किया है कि कोविड प्रोटोकाल के तहत ही यज्ञ में आहुति डालने के लिए आएं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
"उड़दियां रेहनिया पतंगां जिन्ना दियां डोरां जोगी ने फड़ियां होईआं ने" प्राचीन गुग्गा माडी मंदिर में लखदाता पीर का वार्षिक उत्सव का आयोजन श्री मद् देवी भागवत् पुराण सभी शास्त्रों और धार्मिक ग्रंथों में महान: डॉ बालगोविंद शास्त्री श्रीमद् देवी भागवत कथा एकाग्रचित होकर सुनना चाहिए: डॉ बाल गोविंद शास्त्री जी महाराज भागवत कथा से मन का शुद्धिकरण होता है: पंडित सुमित शास्त्री महाराज भागवत की कथा सुनने मात्र से हर प्राणी को मोक्ष की प्राप्ति होती है: सुमित शास्त्री 16 अप्रैल को मनाया जाएगा श्री हनुमान जन्म उत्सव श्री सनातन धर्म मंदिर में श्री राम नवमी पर्व धूमधाम से मनाया गया गौड़ीय मठ के राधा-माधव पहुंचे अपने नए घर, सागवान से बने सिंहासन पर हुए विराजमान चैतन्य गौड़ीय मठ के धर्म सम्मेलन की तैयारियां पूर्ण