ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
धर्म

सोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार में

May 19, 2022 12:52 PM

पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि इच्छुक भक्त जन यज्ञ में निशुल्क आहुति डाल कर, अपनी मनोकमना पूरी कर सकते हैं। ज़ो भक्त सोमवती आमवस्या के दिन हवन , दान, पुण्य करते है उन पर शनि महाराज की विशेष कृपा बनी रहती है और उनके पितर देव प्रसन्न हो जाते हैं और वह पितर दोष से मुक्त हो जाते हैं।

 चंडीगढ़, आर के शर्मा

सोमवति आमवस्या को हर साल की तरह शनि जयंती, भृगु आश्रम /शनि मन्दिर बहादराबाद -हरिद्वार- में 30 मई को मनाई जाएगी।

भृगु आश्रम के संचालक पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि सुबह 9 बजे 11.30 बजे तक, महायज्ञ, शनि अभिषेक व निशान परिक्रमा व भण्डारा किया जाएगा।

पंडित सुंदर लाल भार्गव ने बताया कि इच्छुक भक्त जन यज्ञ में निशुल्क आहुति डाल कर, अपनी मनोकमना पूरी कर सकते हैं। ज़ो भक्त सोमवती आमवस्या के दिन हवन , दान, पुण्य करते है उन पर शनि महाराज की विशेष कृपा बनी रहती है और उनके पितर देव प्रसन्न हो जाते हैं और वह पितर दोष से मुक्त हो जाते हैं।

महालक्ष्मी जी अपने आशीर्वाद से सभी की मनोकामना पूरी करती हैं। स्वामी पंडित सुंदर लाल भार्गव ने भक्तजन से आग्रह किया है कि कोविड प्रोटोकाल के तहत ही यज्ञ में आहुति डालने के लिए आएं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
क्यों हम करें शक्ति आराधना श्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वार शिव रात्रि के यथार्थ अर्थ व परमात्मा शिव की सत्य पहचान के सन्देश से श्रद्धालुओं को अवगत कराया चंडीगढ़ के खेड़ा शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया किन्नर समाज ने राम लला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर साईं मंदिर में बधाई गाई राम जी के रंग में रंगा स्मार्ट एयर प्यूरिफिकेशन टॉवर भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हजारों रामभक्तों ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के समय होने वाले स्थानीय कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की सनातन धर्म की पूजा-पद्धति सबसे सरल व सीधी : जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती अक्षरधाम सनातनम गीत से भाव विभोर हो रहे हैं हजारों दर्शक