ENGLISH HINDI Friday, August 19, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पीएमसी में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी पर्वअग्निपथ योजना में फर्जी प्रवेश के 14 मामले पकड़ेपुलिस ने खरड़ के विद्यार्थी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझायीवाहन फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, तीन गिरफ़्तार, 40,000 रुपए रिश्वत की रकम और दस्तावेज़ बरामद12,000 रुपए रिश्वत लेता सेवादार विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू, एसडीओ की तलाश जारीविजीलैंस ने किया आरटीए दफ़्तर संगरूर में वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, आरटीए, एम. वी. आई., क्लर्कों, मध्यस्थों और एजेंटों के विरुद्ध केस दर्ज1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार गिरफ़्तार87 कंडम कारें धोखे से बेचने के लिए कबाड़ीए समेत 3 व्यक्ति गिरफ्तार, 40 कारें बरामद
खेल

योनेक्स सनराइज सब जूनियर ऑल इंडिया रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का शुभारंभ

June 28, 2022 07:34 PM

 मोहाली, (आर.के.शर्मा)

पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन (पीबीए) द्वारा आयोजित योनेक्स सनराइज सब जूनियर ऑल इंडिया रैंकिंग टूर्नामेंट (बॉयज एंड गर्ल्स अंडर 13) मंगलवार से शिवालिक पब्लिक स्कूल मोहाली में शुरू हो गया है।

टूर्नामेंट में उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट प्रणव जेरी चोपड़ा ने शिरकत की। यह टूर्नामेंट 28 जून से 4 जुलाई तक आयोजित किया जा रहा है।

अंडर-13 गर्ल सिंगल मैच में पंजाब की इनायत गुलाटी ने चंडीगढ़ की दीवानूर कौर को 21-9, 21-4 से हराया। दूसरे गेम में इनायत गुलाटी ने 2-1 के स्कोर से लगातार 9 अंक हासिल किए। एक अन्य मैच, जो कि चंडीगढ़ की रिधिमा सैनी बनाम हरियाणा की अनन्या सैनी के बीच खेला गया जिसमें रिधिमा सैनी ने मैच को 21-14, 21-4 से जीत लिया । यह मुकाबला एकतरफा रहा।

इस टूर्नामेंट के विभिन्न विजेताओं, उपविजेता, सेमीफाइनल (सिंगल और डबल) और क्वार्टर फाइनलिस्ट (सिर्फ सिंगल) को 3 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी। टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पूरे भारत से कुल 750 प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई हैं।

इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के मुख्य प्रायोजक योनेक्स-सनराइज, एएनईटी कॉर्प, आईओसीएल, आईडीएफसी फर्स्ट हैं। टूर्नामेंट के मुख्य रेफरी मंजूषा हैं और आयोजन सचिव चितरंजन बंसल हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत ने राष्ट्रमंडल खेल के छठे दिन एक रजत और चार कांस्य पदक जीते भारोत्तोलन में अचिंत शिउली ने भारत को तीसरा स्वर्ण पदक दिलाया हरियाणा की राज्य स्तरीय गतका चैंपियनशिप अक्तूबर में : हरजीत सिंह ग्रेवाल योनेक्स सनराइज सब जूनियरऑल इंडिया रैंकिंग टूर्नामेंट 28 जून से बॉक्सिंग में हरियाणा की छोरियां छोरों से आगे ‘हरियाणा खेल अकादमी’ बनाने का एलान इंटरनेशनल सिख मार्शल आर्ट्स काउंसिल के गतका खिलाड़ियों ने खेलो इंडिया गेम्स में जीते मेडल विश्व कराटे चैंपियनशिप में भाग लेंगे राजेश छोरियों ने फिर किया कमाल, कबड्डी में जीता गोल्ड सतीश ने युवा एथलीटों को उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए डोपिंग से दूर रहने का किया आह्वान