ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

इनर व्हील क्लब ने क्रेच के बच्चों के लिए दन्त चिकित्सा शिविर लगाया

July 01, 2022 06:59 PM

चंडीगढ़  (आर.के.शर्मा )

आज इनर व्हील ईयर का पहला दिन है। इस अवसर पर इनर व्हील क्लब ऑफ़ चण्डीगढ़ ने सेक्टर 8-बी में राजकीय स्कूल में स्थित क्रेच बाल बहार में बच्चों के लिए दन्त रोग जागरूकता एवं जांच शिविर आयोजित किया जिसमें बच्चों के दांतों की निःशुल्क जांच की गईं व दवाइयां भी प्रदान की।

क्लब की अध्यक्ष सुनीला गर्ग ने बताया कि डेंटल चिकित्सक डॉ. समता की देखरेख में बच्चों की जांच की गई।

बाद में बच्चों को फलादि भी वितरित किये गए। सुनीला गर्ग व सचिव मेधा धवन की अगुआई में क्लब के सदस्यों ने सेक्टर 16 के सरकारी अस्पताल में निदेशक को जरूरतमंदों के ईलाज़ हेतु दवाइयां प्रदान कीं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल