ENGLISH HINDI Friday, August 19, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पीएमसी में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी पर्वअग्निपथ योजना में फर्जी प्रवेश के 14 मामले पकड़ेपुलिस ने खरड़ के विद्यार्थी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझायीवाहन फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, तीन गिरफ़्तार, 40,000 रुपए रिश्वत की रकम और दस्तावेज़ बरामद12,000 रुपए रिश्वत लेता सेवादार विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू, एसडीओ की तलाश जारीविजीलैंस ने किया आरटीए दफ़्तर संगरूर में वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, आरटीए, एम. वी. आई., क्लर्कों, मध्यस्थों और एजेंटों के विरुद्ध केस दर्ज1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार गिरफ़्तार87 कंडम कारें धोखे से बेचने के लिए कबाड़ीए समेत 3 व्यक्ति गिरफ्तार, 40 कारें बरामद
पंजाब

इश्क में अंधी महिला ने प्रेमी संग मिल पति को मार डाला

July 01, 2022 09:24 PM

पति को जब पत्नी के चरित्र के बारे में पता चला तो बना ली थी हत्या की योजना

डेरा बस्सी, पिंकी सैनी

जीआरपी पटियाला पुलिस ने पिछले दिन डेरा बस्सी रेलवे पुल के नीचे मिले शव के सिलसिले में पत्नी सहित तीन आरोपियों  को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक नाबालिग है।

जीआरपी पटियाला के एसएचओ जसविंदर सिंह ने बताया कि हाल ही में डेराबस्सी पुल के नीचे शव मिलने के मामले में मृतक की पत्नी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताते हैं कि पति सहदेव को जब अपनी पत्नी के चरित्र के बारे में पता चला तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की योजना बनाई।

पुलिस ने बताया कि सहदेव की पत्नी, उसके प्रेमी और एक नाबालिग ने रास्ते में सहदेव के सिर के पिछले हिस्से पर ईंट से वार किया और फिर आशिक हरप्रीत ने अपनी कार से उसकी पीठ में जोर से टक्कर मार उसे बेहोश कर दिया और उसे रेलवे पुल के नीचे खाई में फेंक दिया।

इससे पहले उसके सिर पर लाठियों और पत्थरों से कई वार किये, जिससे सहदेव की मौत हो गई। आरोपियों की पहचान यूपी की ममता (31), भांखरपुर निवासी हरप्रीत (22) और एक नाबालिग के रूप में हुई है.

मृतक की पहचान 49 वर्षीय सहदेव पुत्र ओमराव निवासी ग्राम सियाउ, थाना चंद्रपुर जिला बिजनौर, यूपी के रूप में हुई है। सहदेव अपनी पत्नी के साथ सैदपुरा जीबीपी इको होम में किराए के मकान में रहता था। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302,201 आईपीसी 120बी के तहत मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पुलिस ने खरड़ के विद्यार्थी अपहरण कांड की गुत्थी सुलझायी वाहन फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, तीन गिरफ़्तार, 40,000 रुपए रिश्वत की रकम और दस्तावेज़ बरामद 12,000 रुपए रिश्वत लेता सेवादार विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू, एसडीओ की तलाश जारी विजीलैंस ने किया आरटीए दफ़्तर संगरूर में वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट घोटाले का पर्दाफाश, आरटीए, एम. वी. आई., क्लर्कों, मध्यस्थों और एजेंटों के विरुद्ध केस दर्ज 1000 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार गिरफ़्तार 87 कंडम कारें धोखे से बेचने के लिए कबाड़ीए समेत 3 व्यक्ति गिरफ्तार, 40 कारें बरामद पंचायती फंडों में 8 लाख रुपए का गबन करने पर जेई, पंचायत सचिव और पूर्व सरपंच गिरफ़्तार सखी वन स्टाप सैंटरों के जि़ले-वार संपर्क नंबर जारी फसली अवशेष संभाल के लिए वितरित की मशीनों में 150 करोड़ रुपए के घपले की विजीलैंस जांच के आदेश एन. ओ. सी. जारी करने के बदले 3000 रुपए की रिश्वत लेता कानूनगो रंगे हाथों काबू