ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

मानसून सीजन में सिटी ब्यूटीफुल में खुला मानसून सैलून, सभी सुविधाएं एक छत के नीचे

July 17, 2022 09:07 PM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा) 

भारत में अग्रणी सैलून श्रृंखलाओं में से एक, मानसून सैलून ने आज यहां सेक्टर 9 मध्य मार्ग में अपना सैलून खोला। आकर्षक उद्घाटन छूट की पेशकश कर रहा सैलून एक छत के नीचे प्रीमियम विश्व स्तरीय बाल और सौंदर्य सेवाएं प्रदान करने का वादा करता है।

सैलून के उद्घाटन के तुरंत बाद मीडिया से बात करते हुए, मानसून सैलून की सीईओ व फाउंडर शुभी जोहरी तथा मैनेजिंग पार्टनर चंदन वालिया और जितेश वालिया ने कहा, "हमारा उद्देश्य एक ऐसे वातावरण में प्रीमियम विश्व स्तरीय बाल और सौंदर्य सेवाएं प्रदान करना है जो विकास, पारदर्शिता और विश्वास है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित आधार पर अपनी टीम की क्षमता का विकास और रखरखाव करते हैं कि हम उद्योग में सबसे आगे हैं।

मानसून सैलून की सीईओ व फाउंडर शुभी जोहरी तथा मैनेजिंग पार्टनर चंदन वालिया और जितेश वालिया ने कहा, "हमारा उद्देश्य एक ऐसे वातावरण में प्रीमियम विश्व स्तरीय बाल और सौंदर्य सेवाएं प्रदान करना है जो विकास, पारदर्शिता और विश्वास है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित आधार पर अपनी टीम की क्षमता का विकास और रखरखाव करते हैं कि हम उद्योग में सबसे आगे हैं। इस विश्वास के साथ कि उत्कृष्टता नेतृत्व मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के माध्यम से आती है, हमारा लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक के चेहरे पर मुस्कान लाना है जब वे हमारे सैलून परिसर से सर्विस लेकर जाते हैं।"

इस विश्वास के साथ कि उत्कृष्टता नेतृत्व मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के माध्यम से आती है, हमारा लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक के चेहरे पर मुस्कान लाना है जब वे हमारे सैलून परिसर से सर्विस लेकर जाते हैं।"

सैलून द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा, "हमारी सेवाओं में बालों की देखभाल सेवाएं, दुल्हन मेकअप, मैनीक्योर और पेडीक्योर और नेल सर्विसेज शामिल हैं। मानसून सैलून श्रृंखला भारत में सैलून फ्रेंचाइजी के माध्यम से व्यावसायिक अवसर भी प्रदान करती है। मानसून ने एक छाप छोड़ी है। 19 राज्यों में और वर्ष के अंत तक 100 भौतिक दुकानों को छूने के लिए बाध्य है"।

नाम के महत्व के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया, "मानसून ताजगी, नयापन और कुछ नये की शुरुआत का प्रतीक है। फूलों और बारिश का मौसम देश भर में विभिन्न तरीकों से खूबसूरती से मनाया जाता है जो किसी त्यौहार से कम नहीं है। उत्सवों की सूची देश भर में अंतहीन है। लेकिन उत्साह स्थिर रहता है। मानसून केवल एक शब्द नहीं है, बल्कि आशा, शांति, उत्सव, रोमांच आदि का एक रूपक है।"

मार्केटिंग मैनेजर उमेश ढींगरा ने कहा कि सैलून न केवल महिलाओं बल्कि पुरुषों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है। “इन दिनों सैलून संस्कृति जिसे उच्च वर्ग के लिए एक प्रवृत्ति माना जाता था, मध्यम वर्ग के परिवारों में भी लोकप्रिय हो गई है। उन्होंने कहा कि मानसून सैलून न केवल चंडीगढ़ बल्कि आसपास के राज्यों जैसे हिमाचल, पंजाब और हरियाणा के लोगों के लिए किफायती कीमतें देता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें