ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

मोदी की मंडी रैली में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाया गया : होशियार सिंह भारती

September 25, 2022 05:39 PM

  विजयेन्दर शर्मा / ज्वालामुखी

आम आदमी पार्टी नेता होशियार सिंह भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी रैली के नाम पर करोड़ों  पानी की तरह बहाया गया। उन्होंने कहा कि खराब मौसम के बावजूद रैली का आयोजन करना गलत निर्णय साबित हुआ। लेकिन रैली के नाम चंद चहेतों पर करोड़ों रूपये लुटा दिये गये। इस सबके बावजूद प्रदेश को क्या मिला। इसका जवाब भाजपा को देना होगा।

आप नेता भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश में सिर्फ फिजूलखर्ची को बढ़ावा दिया है और उनका दौरा तो हो नहीं पाया पर प्रदेश की जनता का करोड़ो रुपया पानी की तरह भाजपा ने उनकी आव भगत के लिए बहा दिया गया।  आज प्रदेश की जनता महंगाई से परेशान है तो दूसरी और भाजपा अपने नेताओं की आव भगत में जनता का करोड़ों रुपया चंद घंटो में खर्च कर रहीं है।

भारती ने कहा की एक बार फ़िर भाजपा और पीएम मोदी ने प्रदेश के युवाओं को छला है और कोई भी घोषणा युवाओ के लिए नहीं की गई उल्टा प्रदेश के युवाओं को झूठ बोलकर मंडी तक ले जाया गया है। कहाँ तो मोदी जी युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नौकरी देने की बात करते थे, आज प्रदेश और देश का युवा नौकरी के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है

भारती ने कहा की एक बार फ़िर भाजपा और पीएम मोदी ने प्रदेश के युवाओं को छला है और कोई भी घोषणा युवाओ के लिए नहीं की गई उल्टा प्रदेश के युवाओं को झूठ बोलकर मंडी तक ले जाया गया है। कहाँ तो मोदी जी युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नौकरी देने की बात करते थे, आज प्रदेश और देश का युवा नौकरी के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है।

ऊपर से जहां प्रदेश भाजपा सरकार ने भरतियां की उसमे सिर्फ घोटाला हुआ है और अपने चाहितो को नौकरी दी गई है जिसमे मेरिट को बिलकुल दरकिनार किया गया है।

गौरव शर्मा ने कहा की जो आस भाजपा ने युवाओं में मोदी के नाम से जगाई थी आज वो ख़तम हो गई और भाजपा की कथनी करनी का अंतर सीधा युवाओं को समझ आ गया, मोदी जी का दौरा बेहद निराशाजनक और सचमें रिवाज बदलने वाला था।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मानसिक स्वास्थ्य और सुखमय जीवन स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए नितांत आवश्यकः मुख्य सचिव हिमाचल: बस पलटने के हादसे में सवारियां घायल, पीजीआई रेफर आत्मनिर्भर बनें पंचायतें, विकास में हो सबकी भागीदारी: डॉ. निपुण 8 दिसंबर को हिमाचल और गुजरात में फिर खिलेगा कमल: जयराम देश की राजनीती केवल वोट के लिये, देश के लिये नहीं: शान्ता कुमार शौक बना अब जीवनयापन का जरिया: हिमाचल की पहली महिला टैक्सी चालक रवीना का ऐसे शुरू था सफर दिल्ली से भागी हुई लड़की को कुल्लू पुलिस ने किया परिजनों के हवाले 277 ऐसे मतदान केन्द्र थे जहां मत प्रतिशतता कम दर्ज की गई ज्वालामुखी में काल भैरव अष्टमी धर्मिक श्रद्धा एवं उल्लास के साथ मनाई गई सूचनाओं के तेज प्रवाह में आवश्यक है मीडिया की विश्वसनीयता - डॉ. निपुण जिंदल