ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

दिल्ली पब्लिक स्कूल-40 बना टेनिस अंडर-17 बालिका वर्ग चैंपियन

October 05, 2022 03:44 PM

कड़े मुकाबले में कार्मेल कान्वेंट स्कूल-9 को 2-1 से हराया

फेस2न्यूज/ चण्डीगढ़  

शिक्षा विभाग द्वारा लेक स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के टेनिस कोर्ट्स में आयोजित हुए 'अंतर-विद्यालय टेनिस प्रतियोगिता' के अंडर-17 बालिका वर्ग के निर्णायक एवं कड़े चले फाइनल मुकाबले में दिल्ली पब्लिक स्कूल-40 ने कार्मेल कान्वेंट स्कूल-9 को 2-1 से हराया।

इसी वर्ग के तृतीय स्थान के अन्य मुकाबले में रयान इंटरनेशनल स्कूल-49 ने डीएवी पब्लिक स्कूल-8 को 2-1 से शिकस्त दी। अंडर-17 बाल वर्ग के तृतीय स्थान के लिए हुए मुकाबले में श्री गुरु गोबिंद सिंह कॉलेजिएट पब्लिक स्कूल-26 ने स्टेपिंग स्टोन्स स्कूल-37 को मात दी। 7 सितम्बर से लेकर चार अक्टूबर तक चले अंडर 14,17 बाल एवं बालिका वर्ग में चण्डीगढ़ के विभिन सरकारी और गैर-सरकारी विद्यालयों के खिलाडियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन शिक्षा विभाग के अधीन राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर-8 ने विभिन्न विद्यालयों के प्रतिनिधियों के सहयोग से करवाया, जिसमें संयोजक की ओर से नरेंदर झींझा, लवप्रीत चावला (डीपीएस-40), जितेंदर सिंह (जीएमएचएस-43), मलकीत सिंह (जीएमएचएस-41 बढ़ेड़ी), सतीश (चंडीगढ़ बैप्टिस्ट स्कूल-45), कुसुम ठाकुर (टेंडर हार्ट-33), दीपक (डीसीएम-मनीमाजरा) एवं खेल विभाग की टेनिस कोच अनीता मित्तल शामिल रहीं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता