ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
खेल

दिल्ली पब्लिक स्कूल-40 बना टेनिस अंडर-17 बालिका वर्ग चैंपियन

October 05, 2022 03:44 PM

कड़े मुकाबले में कार्मेल कान्वेंट स्कूल-9 को 2-1 से हराया

फेस2न्यूज/ चण्डीगढ़  

शिक्षा विभाग द्वारा लेक स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के टेनिस कोर्ट्स में आयोजित हुए 'अंतर-विद्यालय टेनिस प्रतियोगिता' के अंडर-17 बालिका वर्ग के निर्णायक एवं कड़े चले फाइनल मुकाबले में दिल्ली पब्लिक स्कूल-40 ने कार्मेल कान्वेंट स्कूल-9 को 2-1 से हराया।

इसी वर्ग के तृतीय स्थान के अन्य मुकाबले में रयान इंटरनेशनल स्कूल-49 ने डीएवी पब्लिक स्कूल-8 को 2-1 से शिकस्त दी। अंडर-17 बाल वर्ग के तृतीय स्थान के लिए हुए मुकाबले में श्री गुरु गोबिंद सिंह कॉलेजिएट पब्लिक स्कूल-26 ने स्टेपिंग स्टोन्स स्कूल-37 को मात दी। 7 सितम्बर से लेकर चार अक्टूबर तक चले अंडर 14,17 बाल एवं बालिका वर्ग में चण्डीगढ़ के विभिन सरकारी और गैर-सरकारी विद्यालयों के खिलाडियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन शिक्षा विभाग के अधीन राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सेक्टर-8 ने विभिन्न विद्यालयों के प्रतिनिधियों के सहयोग से करवाया, जिसमें संयोजक की ओर से नरेंदर झींझा, लवप्रीत चावला (डीपीएस-40), जितेंदर सिंह (जीएमएचएस-43), मलकीत सिंह (जीएमएचएस-41 बढ़ेड़ी), सतीश (चंडीगढ़ बैप्टिस्ट स्कूल-45), कुसुम ठाकुर (टेंडर हार्ट-33), दीपक (डीसीएम-मनीमाजरा) एवं खेल विभाग की टेनिस कोच अनीता मित्तल शामिल रहीं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
पहलवान की पुण्यतिथि पर कुश्ती अखाड़े का आयोजन तीन दिवसीय राज्य स्तरीय महिला गतका चैंपियनशिप 2 से 4 दिसंबर तक कोटकपुरा में वल्र्ड फिटनैस चैंपियनशिप में अबेाहर के पहलवानों ने जीते 5 मैडल केयर एलीवेटर्स कप के मैन ऑफ द मैच 'विशेष' ने बनाए 51 रन और 4 विकेट झटके गतका खेल को भी केंद्र के समन्वय से साईं सेंटर मस्तुआना साहिब में लाया जाएगा-ढींडसा गतका खेल को और बढ़ावा देगी शिरोमणि कमेटी : चंगाल मेरा अबोहर संस्था द्वारा करवाए गए क्रिकेट मैच एमराल्ड मार्शल आर्ट्स एकेडमी द्वारा दो दिवसीय 9वें जीटीए कप ताइक्वांडो चैम्पियनशिप आयोजित एनसीसीएचडब्लूओ की चंडीगढ़ प्रदेश की डायरेक्टर ममता शर्मा ने मास्टर एथलीट में प्राप्त किया सिल्वर मेडल एमराल्ड मार्शल आर्ट्स एकेडमी द्वारा दो दिवसीय 9वां जीटीए कप ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आगाज