ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
पंजाब

10,000 रुपए रिश्वत लेते एफ. सी. आई का सेवामुक्त कर्मचारी रंगे हाथों काबू

October 05, 2022 06:47 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के दौरान एफ. सी. आई., नकोदर, ज़िला जालंधर के लेबर हैंडलिंग इंचार्ज (सेवामुक्त) शंकर शाह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया है।
जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि कथित दोषी लेबर इंचार्ज को श्रीमती शमा निवासी गाँव महेड़ू, जालंधर की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो के थाना जालंधर में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच जारी है और एफसीआइ के अन्य अधिकारियों की भूमिका, यदि कोई इस मामले में शामिल हो, की भी जांच की जायेगी।
इस सम्बन्धी और जानकारी देते हुये बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त सेवामुक्त लेबर इंचार्ज उसके पिता की मौत के बाद एफ. सी. आई. से बनते बकाए दिलाने में मदद करने के बदले रिश्वत की माँग कर रहा था। इसके इलावा शिकायतकर्ता ने दर्ज करवाया है कि मुलजिम शंकर शाह इस सम्बन्धी पहले भी उससे 10,000 रुपए ले चुका है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस सम्बन्ध में मौजूद तथ्यों और सबूतों की पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में उक्त मुलजिम को रिश्वत की राशि लेते हुये गिरफ्तार कर लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
विकलांगों को समाज सेवी विपन ने बांटे रेलवे पास वन रेंज अधिकारी हेमंत के बयान पर पेड़ काटने के आरोप में व्यक्ति पर मामला दर्ज कंडक्टर की हत्या मामले में चार आरोपी काबू अबोहर सब डिवीजन एवं तहसील के विकास हेतु साढ़े तीन करोड़ रुपये की ग्रांट मंजूर गन्ना मिल फगवाड़ा को चलाने की मंजूरी; नोटिफिकेशन जारी मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर जालंधर के साथ सांठगांठ करने वाले फरार तीन एजेंट्स गिरफ्तार जाम की समस्या को सुधारने लिए ट्रेफिक पुलिस ने लगाए जागरूकता बोर्ड गांव के जंगली क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने पर गांव में मचा हड़कंप 20 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू दो मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज