ENGLISH HINDI Wednesday, November 30, 2022
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा समारोह: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रथ यात्रा में भाग लिया

October 05, 2022 09:16 PM

कुल्लू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कुल्लू के ढालपुर मैदान में अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव की रथ यात्रा में भाग लिया।

इस अवसर पर ढालपुर मैदान में उमड़ी हजारों लोगों की भीड़ के बीच प्रधानमंत्री ने भगवान रघुनाथ को नमन किया। प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया तथा कुल्लू जिले के कोने-कोने से आए देवी-देवताओं की सुंदर पालकियों के साथ निकली भगवान रघुनाथ की भव्य रथ यात्रा के साक्षी बनें।

यह पहला अवसर था जब भारत के किसी प्रधानमंत्री ने कुल्लू के अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव में भाग लिया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर और सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस समारोह में शामिल हुए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मानसिक स्वास्थ्य और सुखमय जीवन स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए नितांत आवश्यकः मुख्य सचिव हिमाचल: बस पलटने के हादसे में सवारियां घायल, पीजीआई रेफर आत्मनिर्भर बनें पंचायतें, विकास में हो सबकी भागीदारी: डॉ. निपुण 8 दिसंबर को हिमाचल और गुजरात में फिर खिलेगा कमल: जयराम देश की राजनीती केवल वोट के लिये, देश के लिये नहीं: शान्ता कुमार शौक बना अब जीवनयापन का जरिया: हिमाचल की पहली महिला टैक्सी चालक रवीना का ऐसे शुरू था सफर दिल्ली से भागी हुई लड़की को कुल्लू पुलिस ने किया परिजनों के हवाले 277 ऐसे मतदान केन्द्र थे जहां मत प्रतिशतता कम दर्ज की गई ज्वालामुखी में काल भैरव अष्टमी धर्मिक श्रद्धा एवं उल्लास के साथ मनाई गई सूचनाओं के तेज प्रवाह में आवश्यक है मीडिया की विश्वसनीयता - डॉ. निपुण जिंदल