ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
खेल

मेरा अबोहर संस्था द्वारा करवाए गए क्रिकेट मैच

October 31, 2022 10:45 AM

अबोहर, (दलीप)
अबोहर की विश्वसनीय समाजसेवी संस्था 'मेरा अबोहर फ्री लीगल सर्विस' टीम द्वारा नई पीढ़ी की खेलो में रुचि पैदा करने के लिए कुछ प्रमुख खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है़, जिसके चलते खेलों के मैच संस्था द्वारा अपने खर्च पर करवाएं जा रहें हैं, पिछले हफ्ते फुटबॉल के तो अब क्रिकेट प्रतिस्पर्धा करवायी गयीं। मेरा अबोहर खेल व फिटनेस इंचार्ज लवलीन शर्मा व अमित पवार का कहना है़ के इन प्रतिस्पर्धाओ से खेलों में खिलाड़ियों की रुचि बनी रहेगी व नए बच्चे नयी नस्ल भी इस से जुड़ेगी। मेरा अबोहर फ्री लीगल सर्विस के खेल प्रभारी द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच नयी अनाज मंडी में करवाए गए। मेरा अबोहर फ्री लीगल सर्विस प्रमुख एडवोकेट अमित असीजा 'बावा', सचिव राहुल चावला, उपाध्यक्ष अमित सिडाना, शहरी प्रभारी अजय वधवा, प्रोजक्ट इन्चार्ज लवलीन शर्मा व अमित पवार, मेडिकल इंचार्ज प्रदीप सिडाना, आशीष सेतिया, रूपिंदर सिंह, आदि 'मेरा अबोहर' टीम के पदाधिकारियों ने टीम खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया व पूरे मैच का लुत्फ उठाया।


इस सिलसिले के चलते अगले रविवार किसी अन्य खेल के मैच करवाएं जाएंगे व छोटी उम्र के बच्चो को जागरूक किया जाएगा। मेरा अबोहर फ्री लीगल सर्विस टीम प्रमुख एडवोकेट अमित असीजा का मानना के बच्चो को खेलों के साथ जोड़ने का कार्य अगर प्रदेश पर लगे नशे के कलंक को मिटा कर अगली नस्ल का सुधार कर पाता है़ तो इससे बडी़ समाज की सेवा कोई नही होगी। सभी समाजसेवी संस्थाओ को इस विषय पर भी बीच बीच में कार्य करना चाहिए। मेरा अबोहर फ्री लीगल सर्विस अबोहर शहर की ऐसी इकलौती समाजसेवी संस्था है़, जिसमें पुरुषो से ज्यादा नारी गिनती में अधिक हैं और एक परिवार की तरह सब मिल कर कार्य करतें हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता