ENGLISH HINDI Sunday, February 05, 2023
Follow us on
 
जीवन शैली

जीरकपुर पहुंची फिल्म रॉकेट गैंग की स्टार कास्ट, मीडिया से हुई रूबरू

October 31, 2022 04:16 PM

ट्रैम्पोलिन पार्क वुव में आयोजित शानदार कार्यक्रम

  सुमिथा कलेर, जीरकपुर

बॉस्को लेस्ली मार्टिंस द्वारा निर्देशित रॉकेट गैंग जल्द ही रिलीज हो रही है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट जीरकपुर के प्रसिद्ध ट्रैम्पोलिन पार्क वुव पहुंची और एक भव्य कार्यक्रम के दौरान मीडिया से रूबरू हुए। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने खास भूमिका निभाई है।

प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए स्टारकास्ट ने भारत के सबसे बड़े ट्रैम्पोलिन पार्क वुव में दर्शकों को शानदार प्रदर्शन दिया, जिसमें 600 से अधिक दर्शकों ने भाग लिया और पूरा कार्यक्रम ऊर्जा से भरपूर रहा। इस कार्यक्रम में बच्चों को विशेष छूट दी गई। फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी गई जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने पहली बार फिल्म का निर्देशन किया है। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म "रॉकेट गैंग" एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें विभिन्न लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकारों के साथ निकिता दत्ता और आदित्य सील मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर मजेदार और दिलचस्प है और इसमें शैलियों का मिश्रण है। रॉकेट गैंग 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिससे बाल दिवस और भी मजेदार हो जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
चंडीगढ़ के कलाग्राम में हिमाचल सरस मेले में चखिए हिमाचली स्वादिष्ट व्यंजन और करें खुल कर खरीदारी द स्काई यार्ड में रेशम अनमोल, हर्ष पंधीर, विक्की धालीवाल का हुआ लाइव कंसर्ट मनपसंद डिजाइन को कस्टमाइज्ड करके 3डी वॉलपेपर से घर की सजावट को लगाएं चार चांद रेनबो लेडीज क्लब ने आयोजित किया प्री न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2023 गरम-धरम ढाबा ने सर्दियों के लिए संपूर्ण पौष्टिक व्यंजनों की घोषणा की निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर मोहाली में लॉन्च जीरकपुर में खुला वेज और नॉन वेज, सासी कॉकटेल और मॉकटेल के साथ गर्म और मसालेदार व्यंजनों के साथ ‘द ब्रू एस्टेट’ का 11वां आउटलेट चंडीगढ़ में प्यूमा स्टोर के लॉन्च के अवसर पर क्रिकेट मैच में आमने-सामने हुए युवी और हार्डी संधू, गेडी स्पॉट पर किया फैंस का मनोरंजन परफेक्ट डायमंड्स के नए शोरूम का चंडीगढ़ में उद्घाटन लोक नृत्य उत्सव आयोजित: शहरवासियों ने जाना आठ राज्यों की नृत्य कला, लोक गीत, लोक वाद्यों को