ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

जीरकपुर पहुंची फिल्म रॉकेट गैंग की स्टार कास्ट, मीडिया से हुई रूबरू

October 31, 2022 04:16 PM

ट्रैम्पोलिन पार्क वुव में आयोजित शानदार कार्यक्रम

  सुमिथा कलेर, जीरकपुर

बॉस्को लेस्ली मार्टिंस द्वारा निर्देशित रॉकेट गैंग जल्द ही रिलीज हो रही है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट जीरकपुर के प्रसिद्ध ट्रैम्पोलिन पार्क वुव पहुंची और एक भव्य कार्यक्रम के दौरान मीडिया से रूबरू हुए। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने खास भूमिका निभाई है।

प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए स्टारकास्ट ने भारत के सबसे बड़े ट्रैम्पोलिन पार्क वुव में दर्शकों को शानदार प्रदर्शन दिया, जिसमें 600 से अधिक दर्शकों ने भाग लिया और पूरा कार्यक्रम ऊर्जा से भरपूर रहा। इस कार्यक्रम में बच्चों को विशेष छूट दी गई। फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी गई जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने पहली बार फिल्म का निर्देशन किया है। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म "रॉकेट गैंग" एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें विभिन्न लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकारों के साथ निकिता दत्ता और आदित्य सील मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर मजेदार और दिलचस्प है और इसमें शैलियों का मिश्रण है। रॉकेट गैंग 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिससे बाल दिवस और भी मजेदार हो जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें