ENGLISH HINDI Sunday, February 05, 2023
Follow us on
 
जीवन शैली

चंडीगढ़ में प्यूमा स्टोर के लॉन्च के अवसर पर क्रिकेट मैच में आमने-सामने हुए युवी और हार्डी संधू, गेडी स्पॉट पर किया फैंस का मनोरंजन

November 13, 2022 11:17 AM

आरके शर्मा /
चण्डीगढ़ 

क्रिकेट लीजेंड युवराज सिंह और प्रसिद्ध गायक और अभिनेता हार्डी संधू ने शनिवार को प्यूमा स्टोर के शुभारंभ के दौरान चंडीगढ़ में लोकप्रिय गेडी (हैंगआउट) स्पॉट के माध्यम से फैंस का मनोरंजन किया। पंजाब के सितारों ने स्थानीय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उत्सव समारोह में अपने कराओके और नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने से पहले युवराज और हार्डी का स्ट्रीट क्रिकेट के एक मैच में आमना-सामना हुआ।

प्यूमा ने चंडीगढ़ के नेक्सस एलांते मॉल में एक नया और बड़ा स्टोर खोला है, जो अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए एक उन्नत अनुभव प्रदान करने के अपने दृढ़ विश्वास को मजबूत करता है। यह स्टोर वयस्कों और बच्चों के लिए ग्लोबल कोलाबोरेशन, यूनिक स्टाइल और अलग डिजाइन के स्नीकर्स, एथलेजर, परिधान और स्पोर्ट्स परफॉर्मेंस प्रोडक्ट्स में काफी वेराइटी पेश करता है।

अपनी खास शैली और फ्लेमबाएंस के लिए मशहूर दोनों स्टार्स ने बीएमडब्ल्यू एम4 कॉम्पिटिशन कूपे में शहर के फेमस गेडी स्पॉट्स सुखना लेक को हिट करने के बाद स्टोर में डैशिंग एंट्री की। युवराज ने कहा, "हार्डी के साथ खेलना मजेदार था। प्रसिद्ध गेडी स्पॉट के माध्यम से ड्राइविंग का अनुभव बहुत अच्छा था। मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आरामदायक गियर पहनना कितना जरूरी है। प्यूमा विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। मैंने यहां कलेक्शन की जांच की है और यह आश्चर्यजनक है। ”

प्यूमा इंडिया और दक्षिण पूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली ने कहा, "हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि प्यूमा के अनुभव को पूरे देश में हमारे उपभोक्ताओं के करीब लाया जाए। इस क्षेत्र में नया स्टोर फिटनेस के प्रति उत्साही, फैशन उपभोक्ताओं और एथलीटों को ब्रांड से टॉप-ऑफ-द-लाइन कलेक्शन तक पहुंच प्रदान करेगा। स्थानीय दिग्गजों-युवराज सिंह और हार्डी संधू ने लॉन्च को और भी खास बना दिया। हम उन्हें इस शानदार उत्सव का अनुभव देने के लिए धन्यवाद देते हैं।”

अपनी खास शैली और फ्लेमबाएंस के लिए मशहूर दोनों स्टार्स ने बीएमडब्ल्यू एम4 कॉम्पिटिशन कूपे में शहर के फेमस गेडी स्पॉट्स सुखना लेक को हिट करने के बाद स्टोर में डैशिंग एंट्री की।

युवराज ने कहा, "हार्डी के साथ खेलना मजेदार था। प्रसिद्ध गेडी स्पॉट के माध्यम से ड्राइविंग का अनुभव बहुत अच्छा था। मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आरामदायक गियर पहनना कितना जरूरी है। प्यूमा विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। मैंने यहां कलेक्शन की जांच की है और यह आश्चर्यजनक है। ”

मनोरंजक शाम को आगे बढ़ाते हुए युवराज और हार्डी, जो प्यूमा के साथ घनिष्ठ संबंध रखते हैं, ने एक मजेदार कराओके सेशन में भी भाग लिया, जिसमें हार्डी ने लोकप्रिय पंजाबी गाने गाए। सेशन का मुख्य आकर्षण युवराज संगीत पर थिरक रहे थे, जो उनके फैंस के लिए काफी अच्छा नजारा था।

हार्डी ने कहा, "मैं इस स्टोर लॉन्च का हिस्सा बनकर खुश हूं। याद करने वाली शाम थी। प्यूमा हमेशा उम्मीदों पर खरा उतरा है और एक ट्रेंड सेटर रहा है। मुझे विश्वास है कि यह स्टोर चंडीगढ़ के लोगों के लिए शॉपिंग डेस्टिनेशन बनेगा। ”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
चंडीगढ़ के कलाग्राम में हिमाचल सरस मेले में चखिए हिमाचली स्वादिष्ट व्यंजन और करें खुल कर खरीदारी द स्काई यार्ड में रेशम अनमोल, हर्ष पंधीर, विक्की धालीवाल का हुआ लाइव कंसर्ट मनपसंद डिजाइन को कस्टमाइज्ड करके 3डी वॉलपेपर से घर की सजावट को लगाएं चार चांद रेनबो लेडीज क्लब ने आयोजित किया प्री न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2023 गरम-धरम ढाबा ने सर्दियों के लिए संपूर्ण पौष्टिक व्यंजनों की घोषणा की निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर मोहाली में लॉन्च जीरकपुर में खुला वेज और नॉन वेज, सासी कॉकटेल और मॉकटेल के साथ गर्म और मसालेदार व्यंजनों के साथ ‘द ब्रू एस्टेट’ का 11वां आउटलेट जीरकपुर पहुंची फिल्म रॉकेट गैंग की स्टार कास्ट, मीडिया से हुई रूबरू परफेक्ट डायमंड्स के नए शोरूम का चंडीगढ़ में उद्घाटन लोक नृत्य उत्सव आयोजित: शहरवासियों ने जाना आठ राज्यों की नृत्य कला, लोक गीत, लोक वाद्यों को