ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
खेल

वल्र्ड फिटनैस चैंपियनशिप में अबेाहर के पहलवानों ने जीते 5 मैडल

November 23, 2022 12:27 PM

अबोहर, (दलीप कुमार) अबोहर-श्रीगंगानगर रोड पर स्थित लियो जिम के संचालक व साथी पहलवानों ने वल्र्ड फिटनैस चैंपियनशिप में भाग लेकर गोल्ड, सिल्वर व ब्रोंज मैडल सहित 5 मैडल हासिल किए है। जानकारी देते हुए जिम संचालक संधू बंधुओं ने बताया कि गत दिवस नीतिश छिब्बड़ के प्रयासों से यूनाईटिड इंटर कॉन्टीनैंटल बाडी बिल्डिंग फिटनैस फैडरेशन द्वारा दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में मिस्टर एंड मिसैज बॉडी बिल्डिंग-फिटनेस चैंपियनशिप आयोजित की गई थी, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के खिलाडिय़ों ने अपने जौहर दिखाए।
अबोहर से टोनी संधू, अनिल बाघला, बबलू सोनी ने मास्टर वर्ग में भाग लिया। टोनी संधू ने सिल्वर मेडल, बबलू सोनी ने कांस्य पदक व अनिल बाघला ने पांचवा स्थान हासिल कर अबोहर का नाम रोशन किया है। उपरोक्त विजेताओं को आयोजकों व मुख्य अतिथि ने मैडल व प्रंशसा—पत्र देकर समानित किया।
इसी प्रकार नोयडा में विश्व पावर लिफटिंग प्रतियोगिता में पवनइन्द्र सिंह ने 83 किलो वर्ग में भाग लेकर गोलड़ प्राप्त किया है। पवनइन्द्र सिंह को विश्वस्तरीय खिलाड़ी विक्रम फोगाट ने मैडल व प्रशंसा पत्र देकर समानित किया, वहीं प्रतियोगिता में पवनइन्द्र सिंह ने कांस्य पदक जीत कर शहर व माता पिता का नाम रोशन किया। उक्त पहलवानों ने बताया कि अब वे इटली में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने की तैयारी कर रहें हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता