ENGLISH HINDI Sunday, February 05, 2023
Follow us on
 
चंडीगढ़

सीए के छात्रों की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है आईसीएआई : अनिल कक्कड़

November 28, 2022 12:26 PM

दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

आर के शर्मा /चंडीगढ

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई), नई दिल्ली के स्टूडेंट्स स्किल एनरिचमेंट बोर्ड (बोर्ड ऑफ स्टडीज-ऑपरेशंस) ने चंडीगढ़ में फैकल्टी ऑफ ओरिएंटेशन प्रोग्राम (ओपी) और मैनेजमेंट एंड कम्युनिकेशन स्किल्स (एमसीएस) के लिए दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के 50 फैकल्टी सदस्यों ने भाग लिया। संजय अग्रवाल, केंद्रीय परिषद सदस्य, आईसीएआई मुख्य अतिथि थे। उन्होंने सोसाइटी में चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के महत्व पर जोर दिया और आईसीएआई के छात्रों को सॉफ्ट स्किल डेवलपमेंट और संचार कौशल में सुधार पर विशेष जोर देने के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने पर भी जोर दिया। उन्होंने छात्रों के लिए नए पाठ्यक्रम की शुरूआत के साथ आईसीएआई पाठ्यक्रम के संबंध में आईसीएआई की केंद्रीय परिषद द्वारा भविष्य की कार्रवाई का खुलासा किया।

इसके अलावा, भविष्य में, वित्तीय दुनिया में तेजी से बदलाव को ध्यान में रखते हुए और छात्रों को वित्तीय क्षेत्र में नवीनतम संशोधनों से लैस करने के लिए आवश्यक होने पर पाठ्यक्रम सामग्री को बदल दिया जाएगा।

आईसीएआई की चंडीगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए अनिल कक्कड़ ने कहा कि चंडीगढ़ शाखा निकट भविष्य में किसी भी चुनौती और बदलाव का सामना करने के लिए तैयार है और सीए छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आईसीएआई की चंडीगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए अनिल कक्कड़ ने कहा कि चंडीगढ़ शाखा निकट भविष्य में किसी भी चुनौती और बदलाव का सामना करने के लिए तैयार है और सीए छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस 2 दिवसीय कार्यक्रम में, हैदराबाद, चेन्नई, नई दिल्ली, जयपुर और मुंबई के 6 संकाय सदस्यों ने तेजी से बदलती दुनिया की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए अपने शिक्षण कौशल को बढ़ाने और सीए छात्रों को बेहतर तरीके से प्रशिक्षण देने के लिए संकाय सदस्यों को प्रशिक्षित किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
इंडिया में लागू हुआ कैंसर के मरीज़ों के लिए इंश्योरेंस का लाभ : डॉ जमाल ए खान नेपोटिज्म के हक़ में व बॉयकॉट गैंग के खिलाफ आवाज़ बुलंद की बॉलीवुड अभिनेता रंजीत ने इंडस्ट्रियल बिजनेस ओनर्स एसोसिएशन सेक्टर 82 जेएलपीएल ने आयोजित किया रक्तदान शिविर जीपीए-17 में गांधी जयंती पर डाक टिकट प्रदर्शनी लगाई गई स्मार्ट एयर प्यूरीफिकेशन टॉवर के स्टडी टूर पर आया चंद्रपुर महापालिका का डेलिगेशन स्वर सप्तक सोसायटी द्वारा बसंत पंचमी पर वर्चुअल संगीत कार्यक्रम आयोजित ऑनलाइन मीडिया एसोसिएशन ने लिट्टी चोखा खिलाकर मनाया गणतंत्रता दिवस एचपीवी टीकाकरण और नियमित जांच से सर्वाइकल कैंसर को रोकने में मदद मिल सकती है: डॉ श्वेता तहलान चण्डीगढ़ में अखिल भारतीय संत समिति द्वारा राष्ट्र रक्षार्थ राष्ट्रीय जन जागृति संत महासम्मेलन 28 से बच्चों ने पार्षद के साथ मनाया गणतंत्र दिवस