ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
चंडीगढ़

सीए के छात्रों की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है आईसीएआई : अनिल कक्कड़

November 28, 2022 12:26 PM

दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

आर के शर्मा /चंडीगढ

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई), नई दिल्ली के स्टूडेंट्स स्किल एनरिचमेंट बोर्ड (बोर्ड ऑफ स्टडीज-ऑपरेशंस) ने चंडीगढ़ में फैकल्टी ऑफ ओरिएंटेशन प्रोग्राम (ओपी) और मैनेजमेंट एंड कम्युनिकेशन स्किल्स (एमसीएस) के लिए दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के 50 फैकल्टी सदस्यों ने भाग लिया। संजय अग्रवाल, केंद्रीय परिषद सदस्य, आईसीएआई मुख्य अतिथि थे। उन्होंने सोसाइटी में चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के महत्व पर जोर दिया और आईसीएआई के छात्रों को सॉफ्ट स्किल डेवलपमेंट और संचार कौशल में सुधार पर विशेष जोर देने के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने पर भी जोर दिया। उन्होंने छात्रों के लिए नए पाठ्यक्रम की शुरूआत के साथ आईसीएआई पाठ्यक्रम के संबंध में आईसीएआई की केंद्रीय परिषद द्वारा भविष्य की कार्रवाई का खुलासा किया।

इसके अलावा, भविष्य में, वित्तीय दुनिया में तेजी से बदलाव को ध्यान में रखते हुए और छात्रों को वित्तीय क्षेत्र में नवीनतम संशोधनों से लैस करने के लिए आवश्यक होने पर पाठ्यक्रम सामग्री को बदल दिया जाएगा।

आईसीएआई की चंडीगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए अनिल कक्कड़ ने कहा कि चंडीगढ़ शाखा निकट भविष्य में किसी भी चुनौती और बदलाव का सामना करने के लिए तैयार है और सीए छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आईसीएआई की चंडीगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए अनिल कक्कड़ ने कहा कि चंडीगढ़ शाखा निकट भविष्य में किसी भी चुनौती और बदलाव का सामना करने के लिए तैयार है और सीए छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस 2 दिवसीय कार्यक्रम में, हैदराबाद, चेन्नई, नई दिल्ली, जयपुर और मुंबई के 6 संकाय सदस्यों ने तेजी से बदलती दुनिया की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए अपने शिक्षण कौशल को बढ़ाने और सीए छात्रों को बेहतर तरीके से प्रशिक्षण देने के लिए संकाय सदस्यों को प्रशिक्षित किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री