ENGLISH HINDI Sunday, February 05, 2023
Follow us on
 
जीवन शैली

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर मोहाली में लॉन्च

November 28, 2022 06:40 PM

आर के शर्मा /
मोहाली 


निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर का भव्य लॉन्च समारोह आज यहां अशोका टेक्सटाइल्स के निकट एससीओ 88, पहली मंजिल, फेज 3बी2 में आयोजित किया गया।

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर की संस्थापक युवा डिजाइनर, निकिता गुप्ता और रिया ने समय के साथ भारतीय विरासत और हस्तशिल्प कौशल की खूबसूरती, वैल्यू और आकर्षण को समझा। वे हाथ की कढ़ाई और हैंडलूम को बढ़ावा देकर भारत के प्रतिभाशाली कारीगरों की सहायता करना चाहती हैं। उन्होंने प्रसिद्ध सिंगर्स – सुगंधा मिश्रा और दीप्ती तुली के लिए भी वस्त्र डिजायन किए हैं।

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर ट्राईसिटी (चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला) का पहला मल्टी डिज़ाइनर स्टोर है। दो युवा और महत्वाकांक्षी महिला उद्यमियों द्वारा स्थापित, निया स्टोर में देश भर के 20 से अधिक डिजाइनरों के बेहतरीन डिजाइन प्रदर्शित हैं, जो अनुष्का शर्मा, तारा सुतारिया, रिया चक्रवर्ती, कृति खरबंदा, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, तमन्ना भाटिया, कुशा कपिला, कृतिका खुराना, मिथिला पालकर, सुगंधा मिश्रा, दीप्ति तुली, अंकिता लोखंडे और गौहर खान जैसी हस्तियों के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं।

दुल्हन के लहंगे से लेकर मेहंदी, हल्दी, संगीत और विवाह के बाद के प्रत्येक लुक और शादी के साजो-सामान की सभी जरूरतों के लिए निया एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।

“निया में हाथ की कढ़ाई पर जोर दिया जाता है और यहां बनारस से मंगाए बिना सिले सूट और असली साड़ियों का एक विशेष संग्रह भी मिलता है। यदि आप अपनी शादी और विवाह बाद के सभी परिधानों के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन की तलाश में हैं, तो निया सही जगह है।”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
चंडीगढ़ के कलाग्राम में हिमाचल सरस मेले में चखिए हिमाचली स्वादिष्ट व्यंजन और करें खुल कर खरीदारी द स्काई यार्ड में रेशम अनमोल, हर्ष पंधीर, विक्की धालीवाल का हुआ लाइव कंसर्ट मनपसंद डिजाइन को कस्टमाइज्ड करके 3डी वॉलपेपर से घर की सजावट को लगाएं चार चांद रेनबो लेडीज क्लब ने आयोजित किया प्री न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2023 गरम-धरम ढाबा ने सर्दियों के लिए संपूर्ण पौष्टिक व्यंजनों की घोषणा की जीरकपुर में खुला वेज और नॉन वेज, सासी कॉकटेल और मॉकटेल के साथ गर्म और मसालेदार व्यंजनों के साथ ‘द ब्रू एस्टेट’ का 11वां आउटलेट चंडीगढ़ में प्यूमा स्टोर के लॉन्च के अवसर पर क्रिकेट मैच में आमने-सामने हुए युवी और हार्डी संधू, गेडी स्पॉट पर किया फैंस का मनोरंजन जीरकपुर पहुंची फिल्म रॉकेट गैंग की स्टार कास्ट, मीडिया से हुई रूबरू परफेक्ट डायमंड्स के नए शोरूम का चंडीगढ़ में उद्घाटन लोक नृत्य उत्सव आयोजित: शहरवासियों ने जाना आठ राज्यों की नृत्य कला, लोक गीत, लोक वाद्यों को