ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर मोहाली में लॉन्च

November 28, 2022 06:40 PM

आर के शर्मा /
मोहाली 


निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर का भव्य लॉन्च समारोह आज यहां अशोका टेक्सटाइल्स के निकट एससीओ 88, पहली मंजिल, फेज 3बी2 में आयोजित किया गया।

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर की संस्थापक युवा डिजाइनर, निकिता गुप्ता और रिया ने समय के साथ भारतीय विरासत और हस्तशिल्प कौशल की खूबसूरती, वैल्यू और आकर्षण को समझा। वे हाथ की कढ़ाई और हैंडलूम को बढ़ावा देकर भारत के प्रतिभाशाली कारीगरों की सहायता करना चाहती हैं। उन्होंने प्रसिद्ध सिंगर्स – सुगंधा मिश्रा और दीप्ती तुली के लिए भी वस्त्र डिजायन किए हैं।

निया मल्टी डिज़ाइनर स्टोर ट्राईसिटी (चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला) का पहला मल्टी डिज़ाइनर स्टोर है। दो युवा और महत्वाकांक्षी महिला उद्यमियों द्वारा स्थापित, निया स्टोर में देश भर के 20 से अधिक डिजाइनरों के बेहतरीन डिजाइन प्रदर्शित हैं, जो अनुष्का शर्मा, तारा सुतारिया, रिया चक्रवर्ती, कृति खरबंदा, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, तमन्ना भाटिया, कुशा कपिला, कृतिका खुराना, मिथिला पालकर, सुगंधा मिश्रा, दीप्ति तुली, अंकिता लोखंडे और गौहर खान जैसी हस्तियों के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं।

दुल्हन के लहंगे से लेकर मेहंदी, हल्दी, संगीत और विवाह के बाद के प्रत्येक लुक और शादी के साजो-सामान की सभी जरूरतों के लिए निया एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।

“निया में हाथ की कढ़ाई पर जोर दिया जाता है और यहां बनारस से मंगाए बिना सिले सूट और असली साड़ियों का एक विशेष संग्रह भी मिलता है। यदि आप अपनी शादी और विवाह बाद के सभी परिधानों के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन की तलाश में हैं, तो निया सही जगह है।”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें