ENGLISH HINDI Sunday, February 05, 2023
Follow us on
 
पंजाब

1,15,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले सेवामुक्त एसएमओ के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

December 01, 2022 06:52 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने गुरूवार को भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के अंतर्गत सिवल अस्पताल मजीठा में तैनात रहे सीनियर मैडीकल अफ़सर (एस. एम. ओ) डॉ. सतनाम सिंह के विरुद्ध 1,15,000 रुपए की रिश्वत मांगने और लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि दोषी एस. एम. ओ, निवासी फ्रेंड्ज़ ऐवीन्यू, अमृतसर को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत की जांच के उपरांत गिरफ़्तार किया गया है

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता मलकीत सिंह निवासी गाँव अठवाल, ज़िला अमृतसर ने बताया कि उक्त एस. एम. ओ. ने एक पुलिस केस सम्बन्धी मैडीको लीगल रिपोर्ट देने के एवज में 1,15,000 रुपए रिश्वत की माँग की और प्राप्त भी की।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि विजीलैंस ब्यूरो ने शिकायत में लगाए गए दोषों की जांच की है और रिश्वत की रकम मांगने और स्वीकार करने के दोषी पाये जाने के बाद ही उक्त एस. एम.ओ. के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर में भ्रष्टाचार रोकथाम एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।  इस मामले की आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
लारेंस बिशनोई, गोल्डी बराड़ से जुड़े व्यक्तियों के 1490 शक्की टिकानों पर राज्य स्तरीय छापेमारी अरब देश में बंधक बनाई गई पीड़िता अपने घर पहुंची भूजल के मूल्यांकन सम्बन्धी ज़ोन्स बारे जानकारी वैबसाईट पर जारी ब्लास्ट के बाद एसडीएम ने किया फैक्ट्री का दौरा, 3 जख्मी पीजीआई रेफर रात में दो गाड़ियां चोरी, एक कार सड़क बिना टायरों के खड़ी मिली युवती को किडनैप करने के आरोप में केस दर्ज फंदा लगाकर पेंटर ने की खुदकुशी चोरी व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो व्यक्ति सामान सहित गिरफ्तार डेराबस्सी निर्वाचन क्षेत्र में जांच के दौरान तीन हजार नीले कार्ड धारक अवैध पाए गए रिश्वत मांगने वाला सी. डी. पी. ओ. अजनाला निलंबित