ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
खेल

खेलो इंडिया यूथ गेम्ज़ के लिए पंजाब की मलखंभ टीम के ट्रायल 21 दिसंबर को

December 20, 2022 10:12 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
मध्य प्रदेश में 31 जनवरी से 11 फरवरी 2023 तक होने वाली खेलो इंडिया यूथ गेम्ज़ के मलखंभ मुकाबलों के लिए पंजाब के लडक़ों और लड़कियों के चयन के लिए 21 दिसंबर को ट्रायल सुबह 10 बजे लिए जाएंगे।
खेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि ट्रायल सैफ्रोन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में होंगे। ट्रायल में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी की जन्म तिथि 1 जनवरी 2004 या इसके बाद की होनी चाहिए। इच्छुक खिलाड़ी निर्धारित समय और स्थान पर पहुँचकर चयन ट्रायलों में हिस्सा ले सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता