ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
खेल

कुश्ती टूर्नामेंट के लिए पंजाब की टीमों के ट्रायल 23 दिसंबर को

December 20, 2022 10:14 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
केंद्रीय सिविल सेवा सांस्कृतिक एवं बोर्ड द्वारा अखिल भारतीय सेवा कुश्ती फ्रीस्टाइल (पुरूष और महिला) और कुश्ती ग्रीको-रोमन (पुरूष) टूर्नामेंट 12 जनवरी से 15 जनवरी 2023 तक मनीमाजरा स्पोर्टस कॉम्पलैक्स, चंडीगढ़ में करवाया जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए पंजाब की टीमों के चयन के लिए ट्रायल प्रो. गुरसेवक सिंह सरकारी कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन, पटियाला में 23 दिसंबर को सुबह 10 बजे लिए जाएंगे।
खेल विभाग के प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन ट्रायलों में सुरक्षा सेवा कर्मियों/पैरा-सुरक्षा संगठनों/केंद्रीय पुलिस संगठनों/पुलिस/आरपीएफ/सीआईएसएफ/बी.एस.एफ./आईटीबीपी और एनएसजी आदि के कर्मचारी, स्वायत्त पक्षों/अंडरटेकिंग/सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, यहाँ तक कि केंद्रीय मंत्रालय द्वारा संचालित बैंक भी, कच्चे/देहाड़ीदार कर्मी, दफ्तरों में अस्थायी तौर पर काम करने वाले कर्मचारी, नए भर्ती हुए कर्मचारी, जो 6 महीने से कम समय से रेगुलर सेवाओं में काम करते हैं, को छोडक़र बाकी अलग-अलग विभागों के सरकारी कर्मचारी (रेगुलर) अपने विभागों से एन.ओ.सी. प्राप्त करने के उपरांत ही भाग ले सकते हैं। इस टूर्नामैंट में आने-जाने, रहने और खाने-पीने और आने वाले खर्चों की अदायगी खिलाड़ी द्वारा निजी तौर पर की जायेगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता