ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
खेल

नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में मानसा की मंजू ने बनाया नया नेशनल रिकॉर्ड

February 16, 2023 10:25 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
राँची में चल रही 10वीं नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में आज पंजाब की एथलीट मंजू ने 35 किलोमीटर वॉकिंग डिस्टेंस इवेंट में 2.57.54 समय के साथ नया नेशनल रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता। मानसा जिले के गाँव खैरा खुर्द की एथलीट मंजू ने इस साल होने वाली एशियाई खेल के लिए भी क्वालीफाई कर लिया।
खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने नेशनल वॉकिंग चैंपियनशिप में अक्शदीप सिंह की उपलब्धि से मंजू द्वारा नया नेशनल रिकॉर्ड स्थापित होने पर मुबारकबाद दी। उन्होंने मंजू को एशियाई खेलों के लिए भी शुभकामनाएँ दीं।
उन्होंने एथलीट को एशियाई और ओलम्पिक खेलों की तैयारी के लिए पंजाब सरकार द्वारा हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता