ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

विभागीय परीक्षाओं के लिए 3 मार्च करें आवेदन तक

February 28, 2023 06:51 PM

शिमला, फेस2न्यूज:
हिमाचल प्रदेश लोक प्रशासन संस्थान हिप्पा के प्रवक्ता ने आज बताया कि भारतीय प्रशासनिक सेवा, हिमाचल प्रशासनिक सेवा व अन्य सभी पात्र राजपत्रित और अराजपत्रित अधिकारियों की विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि में बदलाव किया गया है और अब इसके लिए 03 मार्च, 2023 सायं 5 बजे तक आवेदन किया जा सकता हैं।
उन्होंने बताया कि इच्छुक पात्र अभ्यर्थी ऑनलाईन प्रक्रिया के माध्यम से मानव सम्पदा पोर्टल पर अपना आवेदन कर सकते हैं। विभागाध्यक्ष आवेदन 07 मार्च, 2023 तक अनुमोदित कर सकेंगे। परीक्षा की समय सारिणी व ऑनलाईन आवेदन प्रक्रिया की पूरी जानकारी HIPAWebsite www.hipashimla.nic.in पर उपलब्ध है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री