ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

अवैध शराब के खिलाफ आबकारी विभाग का अभियान

March 02, 2023 06:23 PM

शिमला, फेस2न्यूज:
राज्य कर एवं आबकारी विभाग द्वारा राज्य में अवैध शराब के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत 788 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। यह जानकारी राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त यूनुस ने आज दी।
उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों के दौरान विभिन्न जिलों में आबकारी अधिनियम का उल्लंघन करने के 15 मामलों पर कार्रवाई करते हुए 4,53,290 रुपये की 788 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि जिला सोलन में 75 लीटर, मंडी में 6 लीटर, कांगड़ा में 28 लीटर और शिमला में 504 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है।
आबकारी टीम द्वारा चार अलग-अलग मामलों में जिला मंडी में 65 लीटर तथा राजस्व जिला नूरपुर में 110 लीटर, अवैध शराब (लाहन) नष्ट की गई है।
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त ने कहा कि भविष्य में भी अवैध शराब के कारोबार को रोकने के लिए इस तरह का अभियान जारी रहेगा। अधिकारियों को अवैध शराब से जुड़ी किसी भी गतिविधि पर कड़ी नज़र रखने तथा सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री