ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

रक्षा पेंशनभोगी 20 मार्च तक अपनी पहचान करवाएं

March 07, 2023 11:04 AM

फेस2न्यूज:
सिस्टम फॉर पेंशन एडमिनिस्ट्रेशन (रक्षा) या स्पर्श के माध्यम से पेंशन प्राप्त करने वाले सभी रक्षा पेंशनभोगियों से अनुरोध है कि वे रक्षा पेंशनभोगी, जिन्होंने अभी तक अपनी वार्षिक पहचान नहीं करवाई है, वो 20 मार्च,2023 से पूर्व अपनी पहचान करा लें।
जो भी रक्षा पेंशन भोगी, पूर्व में रक्षा पेंशन वितरण कार्यालय (डी पी डी ओ) के चंडीगढ़ या रोपड़ कार्यालय से पेंशन ले रहे हैं, अपनी पहचान करा लें। यह अनिवार्य है कि ऐसे पेंशनभोगी समय सीमा से पहले वार्षिक पहचान/जीवन प्रमाणन पूरा कर लें।
इस से संबंधित रक्षा पेंशनभोगी रोपड़ व चंडीगढ़ के डीपीडीओ कार्यालयों में वरिष्ठ लेखा अधिकारी क्रमश: नीलम जस्सल तथा वंदना कुनियाल से संपर्क कर सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस