ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

मशहूर एंकर मॉडल न्यूज रीडर शैली तनेजा का सम्मान

March 12, 2023 11:47 AM

फेस2न्यूज /परवाणु

विमन डे पर परवाणु की संगीत माला कल्चरल एंड वेलफेयर सोसायटी ने कार्यक्रम का आयोजन किया। प्रोग्राम में गाने, डांस, और एक्टिंग का मुकाबला था। लगभग 70 कलाकारों ने इसमें भाग लिया। सोलन से गाने के जज की भूमिका गीता कुमारी ने और डांस में चंडीगढ़ से निखार आनंद जज रही।

चंडीगढ़ से ही शैली तनेजा विशिष्ट अतिथि और एक्टिंग की जज रही। गाने में पहला स्थान भावना ने प्राप्त किया, दूसरा स्थान स्कर्पिट लेखन में रजनी के हिस्से आया और डांस में प्रथम स्थान मिला अनु भारद्वाज को।

एन. ए. कल्चरल सोसायटी की उपलब्धियों को चंडीगढ़ की पायल और अनिता मिढ्ढा ने ब्यां किया। सभी ने एन. ए. कल्चरल सोसायटी के समाज के उत्थान में दिए गए योगदान की सराहना की और सम्मानित किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री