ENGLISH HINDI Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

ऊर्जा 2023 : ज्योतिष प्रांगण सम्मेलन में जाने माने हस्त रेखा विशेषज्ञ नवदीप मदान सम्मानित

March 20, 2023 09:19 AM

फेस2न्यूज/ चंडीगढ़

यहां आयोजित ऊर्जा 2023 ज्योतिष प्रांगण सम्मेलन में मोहाली के जाने माने हस्त रेखा विशेषज्ञ श्री नवदीप मदान को हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष श्री ज्ञान चन्द गुप्ता  ने सम्मानित किया। 

सम्मेलन में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष श्री ज्ञान चन्द गुप्ता ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। सम्मेलन में कई ज्योतिषयों ने इस पुरातन विद्या से संबंधित अपने अपने अनुभव साझा किए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया