ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
पंजाब

सीमा सुरक्षा बल और पाकिस्तान रेंजर्स के मध्य मिठाइयों का आदान प्रदान

March 24, 2023 12:07 PM

फाजिल्का, लीलाधर शर्मा:
सीमा चौकी सादकी के क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल और पाकिस्तान रेंजर्स के मध्य पाकिस्तान दिवस के उपलक्ष्य में मिठाइयों का आदान प्रदान किया गया।

पाकिस्तान दिवस 1940 में पाकिस्तान के गठन के हेतु लिए गए संकल्प के रूप में मनाया जाता है। इस दिन को पाकिस्तान के गणतंत्र दिवस के रूप में भी मनाया जाता है।

सीमा सुरक्षा बल की तरफ से श्री भूपेंद्र कुमार, सहायक समादेष्टा (कंपनी कमांडर) और पाकिस्तान रेंजर्स की तरफ से डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ रेंजर्स मुदस्सर ने मिठाइयों का आदान प्रदान किया और शुभकामनाएं प्रेषित की।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन