ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

गौ एवं जनसेवा के संकल्प के साथ 53वां भंडारा संपन्न

April 02, 2023 12:33 PM

फेस2न्यूज/पंचकूला

समाज कल्याण के कार्यों में संलग्न गैर-लाभकारी संस्था- श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन की ओर से पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 में शनिवार को 53वें सार्वजनिक भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में राहगीरों और जरूरतमंद लोगों ने भोजन ग्रहण किया।

श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन के संचालक श्री अमिताभ रूंगटा ने इस अवसर पर कहा कि संस्था समाज के साधनहीन एवं गरीब लोगों की सहायतार्थ हर हफ्ते माता मनसा देवी का प्रसाद ( भोजन ) का वितरण करती है। साथ ही, बेसहारा और घायल गायों की भी सहायता करती है। गायों को गौशाला में रखकर उनके चारे और इलाज का उपयुक्त इंतजाम किया जाता है।

भंडारा वैन ने पंचकूला इंडस्ट्रियल एरिया में भोजन का वितरण किया। भंडारे में सेवा कार्य करने वालों में अनुपमा रूंगटा, चैतन्य रूंगटा, प्रगति रूंगटा, दीपाली रूंगटा, सुखपाल सिंह, निधि, आदि के नाम उल्लेखनीय हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल