ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन ने लगाया भंडारा

April 15, 2023 08:01 PM

पंचकूला: जनप्रिय सामाजिक संस्था - श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन की भंडारा वैन ने पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया में साधनहीन एवं जरूरतमंद लोगों की सहायतार्थ भोजन का वितरण किया। संस्था की ओर से हर सप्ताहांत एक भंडारा लगाया जाता है। इस क्रम में आज 55वां भंडारा श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन के संचालक एवं जाने-माने समाजसेवी श्री अमिताभ रूंगटा की मौजूदगी में संपन्न हुआ।

श्री रूंगटा ने कुछ समाजसेवियों और अपने परिजनों के साथ लोगों को भोजन वितरित किया। उनके साथ सेवा कार्य में अनुपमा रूंगटा, चैतन्य रूंगटा, प्रगति रूंगटा, दीपाली रूंगटा, सुखपाल सिंह, निधि, आदि ने भी भाग लिया। संस्था की ओर से गायों और मानव कल्याण के लिए समय-समय पर अनेक धर्मार्थ कार्य किए जाते हैं। भंडारे का आयोजन इनमें से एक महत्वपूर्ण पहल है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल