ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश ने श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेका

April 19, 2023 11:13 AM

जम्मू-कश्मीर उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश श्री कोटेश्वर सिंह अपनी धर्मपत्नी श्रीमती विजय लक्ष्मी सहित श्री दुर्ग्याणा मंदिर में दर्शनों के लिए आए। उनके साथ उनके बहुत से अधिकारी भी आए।

न्यायाधीश महोदय ने श्री दुर्ग्याणा तीर्थ के इतिहास के बारे में भी जानकारी ली और बड़ी श्रद्धा सहित लक्ष्मीनारायण मंदिर जी के दर्शन करने के बाद श्री हनुमान जी के मंदिर में भी गए और उन्होंने लगभग एक घंटा मंदिर में बिताया।

पंजाबी लस्सी की उन्होंने विशेष प्रशंसा की। मंदिर कमेटी की ओर से अध्यक्ष प्रो. लक्ष्मीकांता चावला, वित्त सचिव श्री विमल अरोड़ा, हनुमान मंदिर सेवा प्रमुख राकेश शर्मा, विधु पुरी तथा जगदीश महाजन ने उनका स्वागत किया तथा मंदिर की ओर से स्मृति चिन्ह दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस