ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन का 57वां भंडारा आयोजित

April 29, 2023 08:19 PM

पंचकूला: समाजसेवी संस्था, श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन विगत एक वर्ष से हर सप्ताह एक भंडारा लगाती आ रही है। इसी क्रम में संस्था की ओर से आज पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 1 में जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित किया गया।

श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन के संचालक एवं जाने-माने समाज सेवक श्री अमिताभ रूंगटा ने वैन में खुद मौजूद रहकर भोजन का वितरण किया। उनके परिजनों ने भी इस नेक कार्य में उनका हाथ बंटाया। रूंगटा का कहना है कि गाय और मानव कल्याण के कार्यों में भाग लेकर उन्हें असीम संतुष्टि मिलती है।

श्री रूंगटा ने अन्य लोगों से भी इस भलाई के काम में सहयोग करने और अपने-अपने स्तर पर जनकल्याण के कार्यों में भाग लेने की अपील की। भोजन वितरण के कार्य में अनुपमा रूंगटा, चैतन्य रूंगटा, प्रगति रूंगटा, दीपाली रूंगटा, सुखपाल सिंह, निधि, आदि ने सहयोग किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल